voting-list
Representational Pic

    • सात दिनों में आक्षेप प्रस्तुत करें 

    वाशिम. मतदान केंद्रस्तरीय अधिकारियों ने (बीएलओ) स्थल पंचनामा करके मालेगांव तहसील के 2,387 लोगों के नाम मतदाता सूची से हटाने के नमूना 7 के आवेदन मालेगांव तहसीलदार कार्यालय को प्रस्तुत किए है़  इन मतदाताओं की सूची मालेगांव तहसीलदार कार्यालय, मालेगांव नगर पंचायत, पंचायत समिति कार्यालय, पटवारी कार्यालय और प्रत्येक मतदान केंद्र व www.washim.gov.in इस संकेत स्थल पर प्रसिद्ध की गई है. इस सूची पर कोई आक्षेप रहने पर उनकी सात दिनों में अपने आक्षेप मालेगांव तहसीलदार तथा सहायक मतदान पंजीयन अधिकारी, रिसोड विधानसभा मतदाता संघ की ओर प्रस्तुत करें. 

    भारत चुनाव आयोग के मतदाता सूची का शुद्धीकरण कार्यक्रम 2021 अंतर्गत मतदाता सूची में छायाचित्र नही रहनेवाले मतदाताओं का रंगीन छायाचित्र संकलित करके अपलोड करने के निर्देश दिए गए है़  इस के अनुसार मालेगांव तहसील के 157 मतदान केंद्र के मतदाता सूची में फोटो नही रहनेवाले मतदाता के फोटो संकलित करने के लिए बीएलओ ने उनके मतदाता सूची के पते पर भेंट दी़  लेकिन ये  मतदाता उस पते पर नही रहने का निदर्शन में आया़  उनका संपर्क नही हो सका़.

    इसलिए उनके फोटो संकलित करना संभव नही हो सका़  परिसर के नागरिकों से बीएलओ ने स्थल पंचनामा किया है़  ऐसे मतदाताओं के नाम मतदाता सूची से हटाने के लिए नाम नमूना 7 का पर्चे मालेगांव तहसीलदार कार्यालय में प्रस्तुत किए है़  मतदाता सूची से हटाए गए इन 2,387 लोगों के नामों की सूची उपरोक्त स्थानों पर प्रसिध्द की गई है़  इस संबंधि किसी को कोई आक्षेप होने पर उन्होंने सात दिन में अपने आक्षेप आवेदन सहायक मतदान पंजीयन अधिकारी तथा तहसीलदार मालेगांव के कार्यालय में प्रस्तुत करने आहवान किया गया है. विहित अवधि के बाद प्राप्त आक्षेप का विचार नही किया जाएगा़  यह तहसीलदार मालेगांव ने सूचित किया है़