corona

वाशिम. जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार कम हो रही है. शुक्रवार और शनिवार को जिले में कुल 34 संक्रमित मरीज मिले हैं. अब तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या कुल 5,886 तक पहुंच गई है. पिछले 15 दिनों में एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है. अब तक 143 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है.

दीपावली के दिन 14 नवंबर को प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार संक्रमित मरीजों में वाशिम तहसील के काटा, नागठाना, मालेगांव शहर के दुर्गा चौक, भेरा, मुंगला, पिंपलदरा, करंजी, ब्राह्मणवाडा खु, अमानवाडी, धमधमी, रिसोड शहर के सिटी केअर हॉस्पिटल परिसर, येवती, कोयाली, वरुड, बिबखेडा, मंगरुलपीर शहर के सुपर कॉलनी परिसर, शहर के अन्य स्थानों पर तथा अन्य गोलवाडी, गोगरी, निंबी, कारंजा लाड़ तहसील के जनुना, गडवलो ले आऊट के मरीजों का समावेश है़.

  पिछले कुछ दिनों में विविध कोविड केअर सेंटर से उपचार के बाद जिले के 18 व्यक्तियों को डिस्चार्ज दिया गया है़ अब तक कुल पाजिटिव 5,886 मरीज होकर इन में से 5,552 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  जिले के विविध कोविड केअर सेंटरों में 190 मरीजों का उपचार शुरु है़  कोरोना संक्रमितों की संख्या कम हो रही है़  लेकिन कोरोना खतरा अभी टला नहीं है़  इसलिए नागरिकों से सावधान रहने का आहवान प्रशासन ने किया है.