arrested

वाशिम. पिछले 30 दिसंबर से मंगरुलपीर तहसील परिसर से चोरी हुई बुलेट मोटरसाइकिल क्रमांक एम़ एच़ 37 3033 मूल्य 1,25,000 की स्थानीय अपराध शाखा के दल ने जब्त करके इस सदर्भ में 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है़  पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदीप पोहने (44) निवासी ग्राम कवठल ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की थी. उनकी रायल इनफिल्ड कंपनी की बुलेट मंगरुलपीर तहसील परिसर से चोरी हो गई है़.

इस के आधार पर मंगरुलपीर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराके छानबीन शुरू की थी़  इस दौरान स्थानीय अपराध शाखा पुलिस व्दारा भी छानबीन शुरू रहते समय पुलिस को गुप्त जानकारी मिली कि ग्राम तांदली शेवई निवासी मंगेश सांवत व उसके सहयोगी ने यह वाहन चोरी की है़  तथा वह गाडी बेचने की तैयारी में है़.

ऐसी जानकारी मिलते ही अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक शिवाजी ठाकरे व उनके दल ने डा़ बाबासाहब आंबेडकर चौक परिसर में जाल बिछाकर आरोपी मंगेश सांवत निवासी तांदली शेवई व उसका सहयोगी मनोज आवारे निवासी भट उमरा को हिरासत में लेकर उनसे अधिक जांच करने पर उपरोक्त बुलेट उन्होंने चोरी करके वाहन राहुल सुरवाडे के यहां रखने का कबूल किया़.

पुलिस राहुल सुरवाडे से यह बुलेट जब्त कर ली है़  आरोपी से अधिक जांच करने पर उन्होंने एक महीने के पूर्व भी वाशिम बस स्टैण्ड परिसर से एक हिरो एचएफ डिलक्स कंपनी की मोटरसाइकिल भी चोरी करने का मंजूर किया़  यह मोटरसाइकिल मूल्य 60,000 जब्त की है़  प्रकरण में मंगेश सांवत, मनोज आवारे व राहुल सुरवाडे को गिरफ्तार करके उनसे नगद माल जब्त किया़  अगली कार्रवाई के लिए प्रकरण मंगरुलपीर पुलिस स्टेशन में जांच अधिकारी की ओर सौंपा गया है़.

यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक वसंत परदेशी, अपर जिला पुलिस अधीक्षक विजयकुमार चव्हाण के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक शिवाजी ठाकरे, सहासक पुलिस निरीक्षक अतुल मोहनकर, अजयकुमार वाढवे, पुलिस उप निरीक्षक एस. एम. पठान, भगवान गांवडे, राजेश राठोड, सुनील पवार, अमोल इंगोले, संतोष शणकुडे आदि ने की है़