प्रत्येक तहसील में बनाए शिवाजी का स्मारक, गवली ने किया शिवसैनिकों से आह्वान

वाशिम. देश में पहला स्वराज स्थापित करने वाले छत्रपति शिवाजी महाराज का शिवराज्य अठरा पगड जाति को सुरक्षा व सम्मान देने वाला है़  ऐसे शिवराज्य की स्थापना करने वाले छत्रपति शिवाजी महाराज का स्मारक प्रत्येक तहसील स्तर पर निर्माण करने के लिए शिवसैनिकों से पहल करने का आह्वान वाशिम-यवतमाल लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र की सांसद भावना गवली ने किया है़.

उन्होंने कहा कि  दक्षिण से उत्तर दिशा तक फैले शिवराज्य में प्रत्येक नागरिक सुखी व संतोषी था. शिवराज्य में महिलाओं को समानता व सम्मान का स्थान प्राप्त था़  भविष्य में अपनी पीढ़ी को चारित्र संपन्न बनाना हो तो शिव विचार के अलावा पर्याय नही है़  वाशिम-यवतमाल निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्येक तहसील में शिवसैनिक, शिवसेना पार्षद, शिवसेना नगराध्यक्ष, पदाधिकारी व शिवप्रेमियों ने तहसील स्तर पर पहल कर छत्रपति शिवाजी महाराज का भव्य शिवसृष्टि स्मारक का निर्माण करें. 

कर्नाटक सरकार का निषेध
कर्नाटक सरकार ने छत्रपति शिवाजी महाराज का पुतला हटाए जाने से शिवसेना के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, शिवसैनिकों की भावनाए आहत हुई है़  पुतला हटाए जाने से संपूर्ण देश के शिवभक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचने से इसके विरोध किया जा रहा है. छत्रपति शिवाजी महाराज का पुतला जब तक मूल स्थान पर स्थापित नहीं होगा, तब तक शिवसेना शांत नही बैठेगी.