शिरपूर जैन तीर्थक्षेत्र का विकास शीघ्र शुरु करें

शिरपूर जैन. महाराष्ट्र के वित्त राज्यमंत्री दीपक केसरकर की अध्यक्षता में उनके कक्ष में पूरक विनियन विधेयक 17-18 के संबंध में चर्चा की गयी. केसरकर ने रिसोड-मालेगांव विधानसभा चुनाव क्षेत्र के विधायक

शिरपूर जैन. महाराष्ट्र के वित्त राज्यमंत्री दीपक केसरकर की अध्यक्षता में उनके कक्ष में पूरक विनियन विधेयक 17-18 के संबंध में चर्चा की गयी. केसरकर ने रिसोड-मालेगांव विधानसभा चुनाव क्षेत्र के विधायक अमित झनक के शिरपुर जैन तहसील मालेगांव में विविध कार्यों के लिए 15 करोड़ रु. उपलब्ध कराए जाने पर शीघ्र अमल करने के आदेश दिए. विधायक अमित झनक ने पहल करने से कार्यों को गति मिली है. विधायक झनक के पिता सुभाष झनक ने इन कार्यों को पूरा करने के लिए प्रयत्न किए थे.

विधायक झनक ने किए प्रयास
विधायक झनक के प्रयत्नों से तीर्थक्षेत्रों में शिरपुर जैन तीर्थक्षेत्र का समावेश हुआ है. यहां तीर्थक्षेत्र विकास प्रारुप अंतर्गत 15 करोड़ रु. की निधि प्राप्त हुई. इस पर शीघ्र कार्यवाही होने के लिए विधायक अमित झनक ने महाराष्ट्र राज्य वित्त राज्यमंत्री दीपक केसरकर की अध्यक्षता में पूरक विनियमन विधेयक 17-18 पर चर्चा कर शीघ्र कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं.