कंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, 1 घायल

वाशिम. स्थानीय अकोला नाका चौक के पास मंगलवार सुबह 10 बजे के दरम्यान अकोला से नांदेड की ओर जा रहा ट्रक की चपेट में मोटरसायकिल आने से बाइक स्वार 46 वर्षीय भाऊराव चव्हाण पांगरी धनकुटे निवासी की

वाशिम. स्थानीय अकोला नाका चौक के पास मंगलवार सुबह 10 बजे के दरम्यान अकोला से नांदेड की ओर जा रहा ट्रक की चपेट में मोटरसायकिल आने से बाइक स्वार 46 वर्षीय भाऊराव चव्हाण पांगरी धनकुटे निवासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. अन्य एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को स्थानीय जिला सामान्य रुग्णालय में उपचारार्थ भर्ती किया गया. जख्मी की हालत गंभीर होने से उसे अकोला उपचार्थ भेजा गया.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार चव्हाण व उसका एक सहयोगी राजेश राठोड ये दोनों मोटरसायकल क्रमांक एम एच 37-4425 से अपने वाशिम आया था. पाटणी चौक से आते समय अकोला नाका के पास वह अकोला से नांदेड जा रहे कंटेनर क्रमांक एच आर 47 सी 6437 के चपेट में आ गया. जिससे भाऊराव गंभीर रुप से घायल हो गया. उसे तत्काल जिला सामान्य अस्तताल में लाया गया लेकिन डा. ने उसे मृत घोषित कर दिया अन्य एक गंभीर रुप से घायल होने से उसे अकोला उपचार के लिए भेजा गया़ पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे कार्रवाई शुरू की है.