निधि के अभाव में अटका रिंग रोड का काम

वाशिम.देवाला, सुरकंडी परिसर के किसानों ने स्थानीय जागमाथा से हिंगोली, नांदेड जाने वाले रिंग रोड के लिए निधि उपलब्ध कराने की मांग का एक निवेदन विधायक राजेंद्र पाटणी को दिया है. निवेदन में कहा

वाशिम. देवाला, सुरकंडी परिसर के किसानों ने स्थानीय जागमाथा से हिंगोली, नांदेड जाने वाले रिंग रोड के लिए निधि उपलब्ध कराने की मांग का एक निवेदन विधायक राजेंद्र पाटणी को दिया है.

निवेदन में कहा गया कि, शहर के बाहर से जाने वाले नए रिंग रोड का सर्वे 6 महीने पूर्व हुआ है. लेकिन इस रिंग रोड के लिए शासन से अभी तक निधि उपलब्ध नहीं होने से रिंग रोड के कार्य में विलंब हो रहा है़ विधायक पाटणी से जागमाथा, पंचाला मार्ग से हिंगोली रोड तक निधि उपलब्ध कराने के लिए प्रयास करने की अनुरोध सबंधित किसानो ने किया है. इस नए रोड से परिसर के उद्योजकों को लाभ होगा. हिंगोली रोड पर रेलवे गेट के बंद होने पर आवागमन वाहनों की भीड़ भी कम होगी व शहर के बीच में यातायात से मुक्ति मिलेगी.

निवेदन पर राजाराम भडके, आनंदा भडके, कुंडलीक भडके, दत्ता भडके, संजय भडके, संतोष भडके, शैलेश गाभणे, महेश कल्ले, रवि गाभणे, जगदीश गाभणे, पंचफूला गाभणे, प्रशांत इंगोले, प्रमोद इंगोले, राजेश इंगोले, नंदु डाल, मारुती डाल, गजानन कालदाते, मदन गारे, मो़ वाहीदअली , सहीदाबेगम, आसाफदीन मो फँजाद्यीन कलीमोउद्दीन, पांडुरंग इरतकर, प्रकाश पप्पुवाले, सखाराम जाधव, बुर्‍हान बेनिवाले, सुरेंद्रसिंह ठाकुर, उल्के, खुशाल उल्के, शेषराव, महादेव हरकल, नितीन भडके, शैलेश गाभणे आदि के हस्ताक्षर किए हुए है.