जिले के 4,128 उम्मीदवार देंगे MPSC की परीक्षा

वाशिम. महाराष्ट्र लोकसेवा आयोग के राज्य सेवा पूर्व परीक्षा 17 फरवरी को वाशिम मे 12 उपकेंद्रों पर आयोजित की गई है़ परीक्षा के लिए जिले से 4 हजार 128 उम्मीदवार परीक्षा में बैठेंगे़ परीक्षा के लिए

वाशिम. महाराष्ट्र लोकसेवा आयोग के राज्य सेवा पूर्व परीक्षा 17 फरवरी को वाशिम मे 12 उपकेंद्रों पर आयोजित की गई है़ परीक्षा के लिए जिले से 4 हजार 128 उम्मीदवार परीक्षा में बैठेंगे़ परीक्षा के लिए आवश्यक प्रवेशपत्र परीक्षार्थी स्वयं महाराष्ट्र लोकसेवा आयोग के संकेत स्थल से डाउनलोड करें. परीक्षा के लिए आते समय प्रवेशपत्र के साथ स्वयं का आधारकार्ड, चुनाव परिचय पत्र, पैनकार्ड, पासपोर्ट अथवा वाहन चलाने का लाइसेंस में से कोई भी 2 मूल परिचय प्रमाणपत्र व उसकी एक जेराक्स प्रति लाना जरूरी है़ स्वयं के हस्ताक्षर समेत समवेक्षक की ओर देना आवश्यक है़ परीक्षा उपकेंद्रों पर उम्मीदवारों की पुलिस कर्मचारियों की ओर से जांच (फ्रीस्र्किंग) की जाएगी.

जिलधिकारी स्वयं रखेंगे ध्यान
परीक्षार्थी परीक्षा हाल में मोबाइल फोन, पेजर, अन्य दूरसंचार सामग्री, इलेक्ट्रानिक्स उपकरण अथवा दूरसंचार के लिए उपयोग में लानेवाले किसी भी प्रकार की सामग्री, पुस्तकें,पेपर्स, अथवा परिगणक आदि प्रकार के अनधिकृत सामग्री रखने या उसका उपयोग करने पर मनाई है़ सभी प्रक्रिया पर जिलाधिकारी स्वयं नजर रखेंगे.