निर्माणकार्य तत्काल बंद करने की मांग

वाशिम. जिले में लोगों को भीषण जलसंकट का सामना करना पड़ रहा है़ जिले के शहरी व ग्रामीण भागों में पानी के लिए हाहाकार हो रहा है़ संकट की इस घड़ी में जिले के सभी निर्माण कार्य तत्काल बंद कर

वाशिम. जिले में लोगों को भीषण जलसंकट का सामना करना पड़ रहा है़ जिले के शहरी व ग्रामीण भागों में पानी के लिए हाहाकार हो रहा है़ संकट की इस घड़ी में जिले के सभी निर्माण कार्य तत्काल बंद कर निर्माणकार्य में लगने वाला पानी के उपयोग रोकने की मांग नागरिकों ने संबंधित विभाग से की है. पिछले वर्ष समुचित बारिश न होने के कारण इस वर्ष नागरिकों को जलसमस्या का सामना करना पड़ रहा है़.

विशेषता में ग्रामीण भागों में नागरिकों को पानी के लिए दूर-दूर तक भटकना पड़ रहा है़ जिले में ऐसी भीषण पानी की स्थिति होने पर जिले में सभी ओर व्यवसायिक व निवासी निर्माण कार्य से शुरू है़ भूगर्भ के पानी का बड़े प्रमाण में उपसा करके यह पानी निर्माणकार्य के लिए उपयोग में लाया जा रहा है़ जिले में अनेक भागों में पानी के लिए बच्चे, महिला, पुरुष परेशान हो रहे है़ जिले में शुरू निर्माण कार्य पर हजारों, लाखों लीटर पानी खर्च किया जा रहा है़.  इसलिए जिले के सभी निर्माणकार्य तत्काल बंद करने की मांग नागरिकों व्दारा की जा रही है़.