कलापथक ने किया स्वच्छता पर जनजागृति

वाशिम. जलापूर्ति व स्वच्छता विभाग की ओर से आषाढ़ी वारी के निमित्त शुरू स्वच्छता दिंडी में वाशिम जिला परिषद की ओर से शामिल हुए निर्मल कला मंच के कलाकार स्वच्छता पर जनजागृति कर रहे हैं. पुणे से

वाशिम. जलापूर्ति व स्वच्छता विभाग की ओर से आषाढ़ी वारी के निमित्त शुरू स्वच्छता दिंडी में वाशिम जिला परिषद की ओर से शामिल हुए निर्मल कला मंच के कलाकार स्वच्छता पर जनजागृति कर रहे हैं. पुणे से पंढरपुर मार्ग पर 15 दिनों से जनजागृति कार्य शुरू है. संत तुकाराम महाराज पालकी मार्ग पर के वारकारियों को प्रतिदिन नए-नए संदेश देकर कलाकार जागृति कर रहे हैं. जिला परिषद अध्यक्ष हर्षदा देशमुख, मुख्यकार्यकारी अधिकारी दीपककुमार मीणा, उपाध्यक्ष चंद्रकांत ठाकरे के मार्गदर्शन में वाशिम के कलापथक महाराष्ट्र शासन के स्वच्छता दिंडी में शामिल हो रहे हैं.

जिला पानी व स्वच्छता मिशन के उपमुख्यकार्यकारी अधिकारी सुदाम इस्लापे का भी मार्गदर्शन प्राप्त हो रहा है. विभिन्न भजन के माध्यम से वारकारियों को ग्राम विकास का संदेश दिया जा रहा है. आगामी 22 जुलाई को पंढरपुर में दिंडी का समापन हो रहा है़ दिंडी में केशव डाखोरे, प्रज्ञानंद भगत, सुशीलाबाई घुगे, विलास भालेराव, मधुकर गायकवाड, बेबी कांबले, विद्या भगत, वामण वाणी,धम्मपाल पडघान आदि कलाकारों का समावेश है.