सभी प्रस्ताव एकमत से पारित

वाशिम. सहकार क्षेत्र में अग्रसर दि वाशिम अर्बन को आप बैंक की 41 वी वार्षिक आमसभा स्थानीय स्वागत लान में हुई. सभा में सभी प्रस्ताव एकमत से मंजूर हुए़ इस आमसभा की अध्यक्षता में बैंक के मानद अध्यक्ष

वाशिम. सहकार क्षेत्र में अग्रसर दि वाशिम अर्बन को आप बैंक की 41 वी वार्षिक आमसभा स्थानीय स्वागत लान में हुई. सभा में सभी प्रस्ताव एकमत से मंजूर हुए़ इस आमसभा की अध्यक्षता में बैंक के मानद अध्यक्ष सुभाष राठी तो अन्य में बैंक के अध्यक्ष सुरेश लोध, उपाध्यक्ष विष्णु सोनी, पूर्व अध्यक्ष तथा संचालिका शीला राठी, पूर्व उपाध्यक्ष आसारामजी अग्रवाल, पूर्व संचालक सुरेश शहा, संचालक रमेंशचंद्र बजाज, डा. राजकुमार हेडा, राधेश्यामजी हेडा, कायद जोहर, शफाकत हुसेन, विपीन बाकलीवाल,आनंद जाखोटिया, तेजराव वानखडे ,मुख्य कार्यकारी अधिकारी गोपाल खंडेलवाल, शाखा सभापति रतनलाल हुरकट, मधुसुदन करवा, अशोक इन्नाणी, नारायणदास भट्टड, शंकरलाला अग्रवाल आदि उपस्थित थे़ सभा के प्रारंभ में बैंक के संस्थापक अध्यक्ष स्व़ रा़ ग़ राठी की प्रतिमा का पूजन किया गया.

इस अवसर पर वैज्ञानिक, संस्था के सभासद, जमाकर्ता, हितचिंतक, शहीदों को भावपूर्ण श्रध्दाजंलि अर्पित की गई. सभा में मानद अध्यक्ष सुभाष राठी ने अपने संबोधन में बताया कि, सभी के सहयोग से ही बैंक प्रगति पथों पर पहुंच गई है. सभी भागधारक, संचालक मंडल, ग्राहक व हितचिंतकों ने अपने नेतृत्व पर जो विश्वास व्यक्त किया है. इसके आधार पर ही यह बैंक आज उल्लेखनीय प्रगति पर पंहुच गई है. इस बैक ने अभी विदर्भ के साथ ही मराठवाडा में भी पदार्पण किया है़ व शीघ्र ही संपूर्ण महाराष्ट्र में यह बैक कार्यरत होने का विश्वास राठी ने व्यक्त् किया. बैंक के अध्यक्ष सुरेश लोध ने अहवाल वाचन किया. सभा में सभी प्रस्ताव को एकमत से मंजूरी दी गई. बैक के सभासदों को 8 प्रतिशत लांभाश घोषित किया गया़ सभा में सभासदों ने पूछे प्रश्नों के जबाब देकर उनका समाधान किया गया. कार्यक्रम में सुभाष राठी का मानद अध्यक्ष करके चयन होने से उनका अकोला निवासी प्रतिष्ठित व्यापारी व बैंक के पूर्व संचालक सुरेश शहा के हाथों सत्कार किया गया़ इसी प्रकार से आनंद जाखोटिया का भी सत्कार किया गया.

सभा में सर्वोत्तम प्रथम शाखा पुरस्कार कारंजा शाखा को सन्मानचिन्ह, शाल श्रीफल व 11 हजार रुपये दिया गया़ यह पुरस्कार शाखा सभापति अशोककुमार इन्नाणी ने स्वीकार किया़ व्दितीय पुरस्कार अनसींग शाखा को सन्मान चिन्ह, शाल श्रीफल व 7 हजार रुपये दिए गए. यह पुरस्कार शाखा सभापति रतनलाल हुरकट ने स्वीकार किया.

इस अवसर पर सदस्य कुमार जोजी ने बैंक के चालु वर्ष में उत्कृष्ट कार्य करने से मानद अध्यक्ष सुभाष राठी का अभिनंदन प्रस्ताव रखा़ जिसे एकमत से मंजूर किया गया. सभा के प्रस्ताविकता में मुख्य कार्यकारी अधिकारी गोपाल खंडेलवाल ने बैंक के कार्यों की जानकारी दी़ संचालन सरव्यवस्थापक करवा ने किया. आभार उपसरव्यवस्थापक राजेश काले ने माने. सभा के लिए सदस्य, बैंक के भागधारक बड़ी संख्या में उपस्थितव थे.