CEO  ने स्वीकारा ZP प्रशासक का पद  सीईओ ने स्विकारी जि. प. प्रशासक पद के सुत्रे

वाशिम. राज्य शासन के ग्रामविकास विभाग के आदेशनुसार जिप के प्रशासक का कार्यभार जिप के मुख्यकार्यकारी अधिकारी दीपककुमार मीणा ने तो पंचायत समितियों का पदभार गटविकास अधिकारी ने स्वीकारा है़ जिला परिषद व

वाशिम. राज्य शासन के ग्रामविकास विभाग के आदेशनुसार जिप के प्रशासक का कार्यभार जिप के मुख्यकार्यकारी अधिकारी दीपककुमार मीणा ने तो पंचायत समितियों का पदभार गटविकास अधिकारी ने स्वीकारा है़ जिला परिषद व पंचायत समितियों का कार्यकाल समाप्त होने से जिला परिषद के सभी अधिकारों का उपयोग करने के लिए मुख्यकार्यकारी अधिकारी पंचायत समिति के गट विकास अधिकारी को प्राधिकृत किए जाने के आदेश महाराष्ट्र शासन के ग्रामविकास विभाग ने दिए थे़.

सर्वोच्च न्यायालय निरीक्षक पंजिकृत करने के बाद महाराष्ट्र शासन की ओर से आदेश पारित कर वाशिम समेत राज्य के अन्य 5 जिला परिषद बर्खास्त किए है़ इसके बाद जिला परिषद के सभी विषय समितियों के पदाधिकारी के कक्ष में ताला लगा दिया गया. उनके शासकीय निवास स्थान कब्जे में देने के लिए कुछ अवधि दी गई. महाराष्ट्र शासन के ग्राम विकास विभाग की ओर से परिपत्रक जारी करने के बाद जिप व पं.समितियां के सभी पदाधिकारी व सदस्यों का कार्यकाल समाप्त हो गया है़ जिला परिषद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व चार विषय समितियों के स्वीय सहाय्यक, वरिष्ठ व कनिष्ठ सहायक, वाहनचालक में से कुछ कर्मचारी अब उनके मूल पदों पर भेजे गए हैं.