वाशिम में ईद-उल-अजहा मनाई

वाशिम. शहर समेत जिले भर में मुस्लिम बांधवों की ओर से ईद-उल-अजहा बड़ी उत्साह से मनायी गई़ जिले में विविध स्थानों पर ईद मनाकर शांति के लिए प्रार्थना की गई़ शहर में निमजगा में सर्व मुस्लिम बांधवों ने

वाशिम. शहर समेत जिले भर में मुस्लिम बांधवों की ओर से ईद-उल-अजहा बड़ी उत्साह से मनायी गई़ जिले में विविध स्थानों पर ईद मनाकर शांति के लिए प्रार्थना की गई़ शहर में निमजगा में सर्व मुस्लिम बांधवों ने एकत्रित आकर ईद की नमाज अदा की़ इस अवसर पर हाफीज शमीम ने ईद उल अजहा का महत्व विषद किया़ यह ईद कुर्बानी की ईद है़ बच्चों ने अपने माता पिता के आदेश का पालन किस प्रकार से करना चाहिए इसका महत्व बताया गया. इसके बाद ताजुद्दीन कतिब ने खुतबा पठन किया व शांति के लिए प्रार्थना की़ नमाज अदा करने के बाद सभी बांधवों ने एक दूसरे को ईद की शुभेच्छा दी.

इस अवसर पर जिला पुलिस अधीक्षक वसंत परदेशी , उपविभागीय पुलिस अधिकारी डा. पवन बन्सोड, थानेदार गीते, नप के मुख्यधिकारी वसंत इंगोले तथा अन्य उपस्थितों ने शुभेच्छा दी़ इस अवसर पर प्रा़ अबरार मिर्झा, दाऊद खान पठान, सैय्यद जुफ्लिकार, मा़ युसुफ निजामी, हाफीज जमीर, हाफिज नईम, अ़ चौधरी, राजु जानीवाले, अल्ताफ मेंबर, महमुद अत्तरी, बबलु खान, फिरोज खतीब, हुसेन जानीवाले, नईम आदि समेत विविध मान्यवरों की उपस्थिति थी़.