ठेकेदार की मनमानी के चलते रास्ते की हालत खराब

रिसोड़. ठेकेदार की मनमानी तथा लापरवाही के चलते रिसोड़-लोणी मार्ग की हालत काफी दयनीय हो गयी है. इस रास्ते का निर्माण कार्य कई महिनों से काफी धीमी गति से शुरू होने से वाहन चालकों को काफी तकलीफ उठानी

रिसोड़. ठेकेदार की मनमानी तथा लापरवाही के चलते रिसोड़-लोणी मार्ग की हालत काफी दयनीय हो गयी है. इस रास्ते का निर्माण कार्य कई महिनों से काफी धीमी गति से शुरू होने से वाहन चालकों को काफी तकलीफ उठानी पड़ रही है. बारिश के दिन होने से बारिश के कारण रास्ते पर कीचड़ फैला हुआ है. निर्माण कार्य करने वाले ठेकेदार ने पर्यायी व्यवस्था नहीं करने से वाहन कीचड़ में फंस रहे हैं. कीचड़ से वाहन चलाना काफी मुश्किल हो रहा है. एक बार वाहन कीचड़ में फंस जाता है तो कई घटों तक वाहन निकालना मुश्किल हो जाता है. जिसके कारण यातायात भी अवरुद्ध हो जाता है.

-निर्माण कार्य विभाग की अनदेखी

इस वर्ष भारी बारिश हुई है. जिसके कारण रास्तों की हालत खराब हो गयी है. उस पर रिसोड-लोणी मार्ग पर आवागमन करनेवाले वाहन चालकों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. इस ओर संबंधित विभाग द्वारा अनदेखी की जा रही है, जिससे नागरिकों द्वारा संबंधित विभाग के खिलाफ रोश प्रकट किया जा रहा है. रिसोड़ से मोप तक का रास्ता गड्ढों में बदल गया है. इस मार्ग पर वाहनचालकों को वाहन चलाना काफी मुश्किल हो गया है, वाहन चालकों को वाहन चलाते समय काफी सावधानी से वाहन चलाना पड़ता है. बारिश के कारण रास्ते पर कीचड़ फैल गया है. जिससे दुपहिया वाहन फिसलकर गिरने की संभावना बनी है. मोप से लोणी तक पहुंचने के लिए वाहन चालकों को आधा से पौना घंटा लग रहा है. लोणार की ओर जाने वाले वाहनों को हिरडव मार्ग से जाना पड़ रहा है. लेकिन ग्राम लोणी की ओर जानेवाले लोगों को पर्यायी रास्ता नहीं होने से उन्हें कीचड़ से ही वाहन ले जाना पड़ रहा है. नागरिकों द्वारा इस ओर गंभीरता से ध्यान देने की मांग की जा रही है.