पर्यावरण व बेटी बचाओ पर करेंगे जनजागृति

वाशिम. वाशिम जिला माहेश्वरी संगठन की ओर से जिले में पर्यावरण जागरुकता व बेटी बचाव बेटी पढ़ाओ पर जनजागृति करने का संकल्प लिया गया़ जिलास्तरीय बैठक में विविध विषयों पर चर्चा की गई़. बैठक में

वाशिम. वाशिम जिला माहेश्वरी संगठन की ओर से जिले में पर्यावरण जागरुकता व बेटी बचाव बेटी पढ़ाओ पर जनजागृति करने का संकल्प लिया गया़ जिलास्तरीय बैठक में विविध विषयों पर चर्चा की गई़.

बैठक में माहेश्वरी संगठन के जिलाध्यक्ष शिवलाल भुतडा, स्वास्थ्य प्रमुख डा. हरीश बाहेती, सचिव कैलास मुंदडा, आशीष हुरकट, नीलेश सोमाणी, शैलेष सोमाणी, दीपक दागडिया, एड. राजेश कासट, मंगरूलपीर के संजय राठी, गजेंद्र बजाज, सतीश राठी, अनिल भंसाली, विजय बियाणी, अभिजीत भुतडा, मालेगांव के दीपक लढ्ढा, विजय लाहोटी, श्याम काबरा, अशोक काबरा आदि उपस्थित थी़.

पौधारोपण का संकल्प

इस अवसर पर संगठन के सभी पदाधिकारियों को दीपक लढ्ढा की ओर से वृक्ष संवर्धन अभियान अंतर्गत पौधे भेंट दिए गए़ जिलाध्यक्ष भूतडा ने वाशिम जिले में संगठन की ओर से समय की आवश्यकता को देखते हुए अधिक से अधिक पौधारोपण व वृक्ष संवर्धन करने का संकल्प किया. समाजसेवी डा. हरीश बाहेती ने महिलाओं की सशक्तिकरण के लिए पूरे जिले में बेटी बचाव बेटी पढ़ाओ अभियान चलाने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि 8 से 12 जनवरी को नागरतास में कथा के माध्यम से युवती, महिला शक्तिकरण पर जोर दिया जाएगा. इस अभियान वाशिम जिला माहेश्वरी संगठन शामिल होगी. आर्ट ऑफ लिविंग परिवार जगदंबादेवी संस्थान नागरतास की ओर से यह कथा देवी वैभवश्री के अमृत वाणी में होगी. युवती व महिलाओं को ढोलताशे, कराटे प्रशिक्षण दिया जाएगा़ प्रास्ताविक व संचालन नीलेश सोमाणी ने किय.