निर्भया को न्याय मिला : ढोके

वाशिम. वाशिम के आर्युवेद विशेषज्ञ डा़ दीपक ढोके ने कहा कि जो निर्णय हुआ है़ यह जनभावना की दृष्टि से योग्य है़ इसके लिए हैदराबाद पुलिस का अभिनंदन है. महिला सुरक्षा के लिए इसी प्रकार से न्याय होना

वाशिम. वाशिम के आर्युवेद विशेषज्ञ डा़ दीपक ढोके ने कहा कि जो निर्णय हुआ है़ यह जनभावना की दृष्टि से योग्य है़ इसके लिए हैदराबाद पुलिस का अभिनंदन है. महिला सुरक्षा के लिए इसी प्रकार से न्याय होना चाहिए़ न्याय से बेटी बचाओ-बेटी बढ़ाओ अभियान को बढ़ावा मिलने के लिए ऐसा ही न्याय होना चाहिए जिससे समाज की महिला-युवतियों के लिए सुरक्षा रहेगी़.

न्याय के लिए विलंब हुआ : इंगोले

यहा की समाजिक कार्यकर्ता संगीता इंगोले ने कहा कि आज जो हैदराबाद पुलिस ने निर्णय लिया है़ वह सराहनीय है़ लेकिन इस निर्णय को भी विलंब हुआ है़ अपराधी पकड़ने के बाद व तुरंत उन्हें शिक्षा होना चाहिए जिससे अन्य महिला व युवतियों को सुरक्षा मिलेगी.आँन द स्पाट निर्णय लेने पर भविष्य में ऐसी घटना नहीं होगी़ भविष्य में ऐसे हैवानियत अपराधियों को तुरंत शिक्षा देनी चाहिए.

 

पुलिस का काम सराहनीय : एड. सोमाणी

एड. भारती सोमाणी ने कहा कि पीड़िता को न्याय मिला है़ पुलिस का काम सराहनीय है़ जो अत्याचार करते हैं उन्हें इसी प्रकार से शिक्षा मिलनी चाहिए़ कानून में भी ऐसा प्रावधान होना चाहिए कि ऐसे अत्याचार करने वाले आरोपियों को तत्काल शिक्षा मिले जिससे महिलाओं व युवतियों में सुरक्षा की भावना रहेगी व अपराधियों को एक सबक मिलेगा़.

पुलिस ने की हुई कृती कानून नुसार ही – प्रा़ दिलिप जोशी

प्रा़ दिलीप जोशी ने कहा कि तेलंगाना पुलिस ने की हुई कार्रवाई कानन के अनुसार ही है़ जब आरोपी पुलिस पर हमला करके भाग रहे थे़ उस समय पुलिस ने एनकाउंटर करके आरोपियों को मार गिराया. ऐसे हैवानियत अपराधी मुक्त छुटने पर समाज में अन्य और अपराध हो सकता था़ इस सराहनीय कृत्य से पूरा देश पुलिस के पीछे गंभीरता से खड़ा है़ पुलिस ने योग्य काम किया है.