महिला व लड़कियों की सुरक्षा के लिए पुलिस तैयार

वाशिम. हैदराबाद में हुई दुष्कर्म व हत्या की घटना के बाद देशभर की लड़कियां व महिलाओं में भय का वातावरण निर्माण हुआ है़ वाशिम जिले में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न हो इसलिए जिला पुलिस दल महिला,

वाशिम. हैदराबाद में हुई दुष्कर्म व हत्या की घटना के बाद देशभर की लड़कियां व महिलाओं में भय का वातावरण निर्माण हुआ है़ वाशिम जिले में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न हो इसलिए जिला पुलिस दल महिला, लड़कियों की सुरक्षा के लिए जिला पुलिस अधिक्षक वसंत परदेशी के मार्गदर्शन में महिला व लड़कियों के लिए विशेष मुहिम शुरू की गई है़ इस पृष्ठभूमि पर वाशिम शहर पुलिस स्टेशन में शहर की सभी स्कूल, महाविद्यालयों की छात्राओं के लिए सुरक्षा के संदर्भ में मार्गदर्शन शिविर का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता उपविभागीय पुलिस अधिकारी मृदला लाड ने की. कार्यक्रम में डा़ मंजुश्री जांबरुनकर, पुलिस निरीक्षक योगीता भारव्दाज, सोनाली ठाकुर, वैशाली मेश्राम प्रमुखता से उपस्थित थी़ अतिथियों ने स्कूल, महाविद्यालयीन छात्राओं को मार्गदर्शन किया़ पुलिस निरीक्षक योगीता भारव्दाज ने महिला सुरक्षा के संदर्भ में कहा कि, यदि किसी महिला या लड़की को किसी तरह की परेशानी आती है तो उसे पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर या निर्भया दस्ते से तुरंत संपर्क करना चाहिए़ जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत वहां पहुंचकर महिला, लड़कियों की सहायता करेगी़ कार्यक्रम के लिए स्कूल, महाविद्यालयों की छात्राएं बड़ी संख्या में उपस्थित थी़.