जलसंधारण के लिए 100 करोड़ का प्रावधान

वाशिम. वित्तमंत्री सुधीर मनगुंटीवार ने वाशिम में वैद्यकीय महाविद्यालय शुरु करने की महत्वपूर्ण घोषणा की है ऐसी जानकारी विधायक राजेंद्र पाटणी ने दी है. इसके अलावा जलसंधारण कार्यों के लिए 100 करोड़

वाशिम. वित्तमंत्री सुधीर मनगुंटीवार ने वाशिम में वैद्यकीय महाविद्यालय शुरु करने की महत्वपूर्ण घोषणा की है ऐसी जानकारी विधायक राजेंद्र पाटणी ने दी है. इसके अलावा जलसंधारण कार्यों के लिए 100 करोड़ रुपयों का प्रावधान भी वाशिम समेत कारंजा में कंटल ब्रिड इम्पुमेंट सेंटर (पशुखाद्य विकास प्रकल्प) एग्रो प्रोसेसिंग इंडस्ट्रियल हब की घोषणा भी की गई है. सन 1998 में वाशिम को जिले का दर्जा प्राप्त हुआ़ लेकिन जिले में उच्च शिक्षा के लिए सुविधाएं अभी तक प्रर्याप्त मात्रा में उपलब्ध नहीं हो सका.

विद्यार्थियों को होती है असुविधा
यहां के विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा के लिए बाहर गांव जाना पड़ता है. इस बात को देखते हुए विधायक राजेंद्र पाटणी ने जिले में उच्च शिक्षा पाठ्यक्रम शुरू होने के लिए शासन दरबारी पहल शुरू की़ गत दो वर्ष से विधिमंडल के शीतकालीन अधिवेशन में विदर्भ के अनुशेष पर शुरु चर्चा में विधायक पाटणी ने इस मुद्दे को उठाया था. इस दौरान वैद्यकीय महाविद्यालय व जलसंधारण के कार्यों के लिए 100 करोड़ रुपयों की निधि के प्रावधान की घोषणा की गई. ऐसी जानकारी विधायक राजेंद्र पाटणी ने दी है.