अत्याचार मामले में 1 गिरफ्तार

मारेगांव. तहसील के मांगरुल में 26 वर्षीय विवाहिता महिला को जबरन भगाकर ले जाकर अत्याचार करने की घटना 18 दिसंबर को हुई. सूत्रों के अनुसार गांव का ही आरोपी युवक गणेश धनराज भोयर (24) यह पीड़िता पर

मारेगांव. तहसील के मांगरुल में 26 वर्षीय विवाहिता महिला को जबरन भगाकर ले जाकर अत्याचार करने की घटना 18 दिसंबर को हुई. सूत्रों के अनुसार गांव का ही आरोपी युवक गणेश धनराज भोयर (24) यह पीड़िता पर निगाहें लगाकर बैठा था. पीड़िता बुधवार को बचत गुट की सभा के लिए मारेगांव में आयी हुई थी. जिस पर आरोपी गणेश धनराज भोयर यह नजरें लगाए बैठा था. घटना की दोपहर 1.30 बजे के दौरान आरोपी मारेगांव से विवाहिता को जबरन भगाकर वणी-वरोरा मार्ग स्थित सुनसान जगह ले गया, जहां पीड़िता पर अत्याचार किया.

इस घटना से पीड़िता घबराई और देरी से घर पहुंचने पर घरवालों को घटना के बारे में बताया. घटना के पश्चात आरोपी फरार हो गया था. पीड़िता द्वारा शिकायत करने पर पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर कुछ ही घंण्टों में आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर, जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुशिलकुमार नायक के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक तथा मनोज बोढलकर, शशिकांत वानखडे, किशोर आडे कर रहे है.