File Photo
File Photo

मारेगांव. सीसीटीवी रूम में फुटेज देखने के लिए गई एक छात्रा को गलत इरादे से स्पर्श कर एक युवक ने छेड़छाड़ की. यह गंभीर घटना 19 दिसंबर की सुबह 8 बजे के दौरान मारेगांव के वाणिज्य महाविद्यालय में हुई.

मारेगांव. सीसीटीवी रूम में फुटेज देखने के लिए गई एक छात्रा को गलत इरादे से स्पर्श कर एक युवक ने छेड़छाड़ की. यह गंभीर घटना 19 दिसंबर की सुबह 8 बजे के दौरान मारेगांव के वाणिज्य महाविद्यालय में हुई. सूत्रों के अनुसार किशोर अंबादास पिंगे(36)निवासी मजरा (पार्डी) ने उक्त छात्रा के साथ छेड़छाड़ करनेवाले आरोपी का नाम है. आरोपी युवक उक्त छात्रा का हरदम पिछाकर करते हुए महाविद्यालय आता था. यह बात छात्रा ने 19 दिसंबर की सुबह 8 बजे अपने महाविद्यालय के प्राध्यापक को बताई.

पश्चात प्राध्यापक ने प्राचार्य को महाविद्यालय में आने के पश्चात उन्हें इसकी जानकारी दी. इसके पश्चात संबंधित छात्रा ने सबूत के तौर पर सीसीटीवी फुटजे जांचने के लिए गई तब आरोपी किशोर पहले से ही रुम में बैठा होने की बात उजागर हुई. फुटेज में आरोपी ने छात्रा को गलत इरादे से स्पर्श कर छेड़छाड़ करने की बात सामने आयी. पश्चात पीड़ित छात्रा ने महाविद्यालय के प्राध्यापक के साथ मारेगांव थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 354(अ), 354(ड), 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.