शिवभोजन का शुभारंभ कल से : पालकमंत्री शंभुराजे देसाई के हाथों उद्घाटन

वाशिम. राज्य सरकार के खाद्य व नागरिक आपूर्ति विभाग के शिवभोजन योजना का शुभारंभ रविवार 26 जनवरी को सुबह 11 बजे पालकमंत्री शंभूराजे देसाई के हाथों होगा. योजना के अंतर्गत शहर की दो स्थानों पर 10 रुपयों

वाशिम. राज्य सरकार के खाद्य व नागरिक आपूर्ति विभाग के शिवभोजन योजना का शुभारंभ रविवार 26 जनवरी को सुबह 11 बजे पालकमंत्री शंभूराजे देसाई के हाथों होगा. योजना के अंतर्गत शहर की दो स्थानों पर 10 रुपयों में भोजन मिलेगा. जिला प्रशासन ने प्रतिदिन 225 थालियों का नियोजन किया है़ योजना चलाने के लिए भोजनालय, एनजीओ, महिला बचत समूह, मेस आदि सक्षम रहनेवाले भोजनालय की जिला निहाय चयन किया गया है़ शिवभोजन थाली को ग्राहक से केवल 10 रुपए लिए जाएंगे तथा थाली को राज्य सरकार द्वारा 40 रुपए अनुदान दिया जाएगा़.

भोजनालय की गुणवत्ता की खाद्यन्न व औषध प्रशासन से समय समय पर जांच की जाएगी. शहर में जिला सामान्य अस्पताल, कृषि उपज बाजार समिति व रेलवे स्टेशन रोड़ परिसर से शिवभोजन मिलनेवाला है़ दोपहर 12 से 2 बजे तक शिवभोजन उपलब्ध रहेगा़ ग्रामीण क्षेत्र से आनेवाले नागरिक, जिला सामान्य अस्पताल में मरीजों के साथ आनेवाले रश्तिेदारों को योजना का लाभ मिलेगा. सरकारी कर्मचारी, आस्थापन कर्मचारियों को भोजनालय में सहुलियत की कीमत में भोजन के लिए सख्त मनाई है. यह उप जिलाधिकारी तथा जिला आपूर्ति अधिकारी राजेंद्र जाधव ने बताया है़.