जिला भाजपा महिला मोर्चा की बैठक संपन्न

वाशिम. भाजपा के वाशिम जिला अध्यक्ष तथा विधायक राजेंद्र पाटणी की सूचनानुसार स्थानीय पाटणी काम्लेक्स के भाजपा कार्यालय में जिला भाजपा महिला मंडल पदाधिकारियों की एक बैठक हुई. इस बैठक की अध्यक्षता भाजपा

वाशिम. भाजपा के वाशिम जिला अध्यक्ष तथा विधायक राजेंद्र पाटणी की सूचनानुसार स्थानीय पाटणी काम्लेक्स के भाजपा कार्यालय में जिला भाजपा महिला मंडल पदाधिकारियों की एक बैठक हुई. इस बैठक की अध्यक्षता भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश सदस्य रुक्मीनी रणखांब ने की. प्रमुखता में भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्षा जयश्री देशमुख, जिला महासचिव अन्नपूर्णा पांडे, अंजलि पाठक आदि उपस्थित थी.

विविध विषयों पर हुई चर्चा
इस बैठक में विविध विषयों पर चर्चा की गई़ इसमें राज्य व केंद्र में भाजपा सरकार ने जिन योजनाओं को सफलता पूर्वक लागू किया है उन योजनाओं को सर्वसामान्य तक पंहुचाने के साथ ही उज्वला गैस योजना, सुकन्या योजना, नवीन राशन कार्ड बनाना, आम आदमी राष्ट्रीय बीमा योजना, विधवा महिलाओं के लिए राष्ट्रीय वित्तीय सहायता योजना, विकलांगों के लिए योजना, श्रावणबाल योजना, अनाथ बालकों के लिए योजना आदि योजनाओं को अमल कर उनके लाभ लाभार्थियों तक पंहुचाना, आनेवाले जिला परिषद व पंचायत समिति चुनाव में महिलाओं के लिए 50 प्रतिशत आरक्षण होने से महिलाओं की बूथ समितियों का गठन करना, 15 अगस्त के विविध कार्यक्रमों का आयोजन करना, स्वच्छता अभियान चलाना आदि पर विस्तृत चर्चा की गई.

इस अवसर पर कल्पना खामकर, मंगरुलपीर की पूजा राऊत, अर्चना रघुवंशी, स्मिता देशपांडे, मानोरा तालुका अध्यक्ष गोदावरी जाधव, मंदा खडसे, पद्माताई खडसे, अलका गरड, मीना नकले, जाधव आदि के साथ महिला मंडल के सभी पदाधिकारी, सदस्या उपस्थित थी.