प्रभाग 13 में नाली का कार्य घटिया

मारेगांव. मारेगांव शहर के प्रभाग क्र. 13 में चल रहा भूमिगत नाली का कार्य निकृष्ट दर्जे का हो रहा है, इस निर्माण में ठेकेदार द्वारा अनियमितता बरत रहा है. इस ओर निर्माण विभाग भी अनदेखा कर रहा है. नगर

मारेगांव. मारेगांव शहर के प्रभाग क्र. 13 में चल रहा भूमिगत नाली का कार्य निकृष्ट दर्जे का हो रहा है, इस निर्माण में ठेकेदार द्वारा अनियमितता बरत रहा है. इस ओर निर्माण विभाग भी अनदेखा कर रहा है. नगर पंचायत मारेगांव द्वारा नागरी सुविधाओं के अंतर्गत लोकनिर्माण विभाग की ओर से शहर में 3 करोड के सीमेंट कांक्रीट रास्ते, नालीयां, भूमिगत नालियां आदि का विकासकार्य गत दो साल से चल रहा है. उक्त कामों में यवतमाल के एक ठेकेदार की तरफ से हल्के और निकृष्ट दर्जे का होने की इससे पूर्व भी प्रभाग के नागरिकों ने नगर पंचायत को शिकायत दी थी.

लेकिन फिर भी इस निर्माणकार्य में किसी भी तरह की सुधारना नहीं हुई, नगर पंचायत व निर्माण विभाग इस ओर अनदेखी कर रहा है, इसे गंभीरता से नहीं ले रहा है. प्रभाग क्र. 13 में चल रहें भूमिगत नाली का कार्य में गुणवत्ता खराब दर्जे का है. इस निर्माणकार्य में इस्तेमाल में लाए गए सीमेंट पाइप व रिंग निकृष्ट होकर नाली का गहराईकरण नहीं किया गया तथा बेडिंग में किसी भी तरह रेती या डस्ट कच्चा मसाला नहीं डाला गया. नाली सीधे लाईन में न बनाते हुए आड़े-तिरछे बनाई गई है. जिससे प्रभाग के नागरिकों में रोष व्याप्त है. इस ओर निर्माण विभाग गंभीरता से ध्यान देकर कार्य की गुणवत्ता में सुधार करने की मांग जोर पकड़ रही है.