Plants on drying dividers, administration busy in Corona

वाशिम. जिले में पौधारोपण का लक्ष्य पूर्ति करने में वन विभाग को सफलता मिली. वन संरक्षक अशोक वायाल ने कहा कि इस लक्ष्यपूर्ति के लिए जिलाधिकारी लक्ष्मीनारायण मिश्रा का बहुमूल्य मार्गदर्शन प्राप्त हुआ.

वाशिम. जिले में पौधारोपण का लक्ष्य पूर्ति करने में वन विभाग को सफलता मिली. वन संरक्षक अशोक वायाल ने कहा कि इस लक्ष्यपूर्ति के लिए जिलाधिकारी लक्ष्मीनारायण मिश्रा का बहुमूल्य मार्गदर्शन प्राप्त हुआ. अशोक वायाल ने कहा कि, राज्य शासन के 13 करोड़ पौधारोपण मुहिम अंर्तगत जिले को दिए गए पौधारोपण लक्ष्य को पूर्ण करने में वन विभाग को सफलता हासिल हुई है. वाशिम जिले में 12 लाख 83 हजार 626 पौधारोपण का लक्ष्य दिया गया था. 31 जुलाई को इस मुहिम की अंतिम अवधि समाप्त हुई. इसके पूर्व वन विभाग ने जिले के लिए प्राप्त पौधारोपण का लक्ष्य पूर्ण किया है.

पर्यावरण को निश्चित लाभ मिलेगा
विशेषता में ऑनलाइन पौधारोपण पंजीयन अनुसार 31 जुलाई तक जिले में 26 लाख 75 हजार 396 पौधों का रोपण किया गया. यह लक्ष्य 208.42 प्रतिशत होने का बताया गया. जिले के लिए प्राप्त 12 लाख 83 हजार 626 पौधारोपण के लक्ष्य से अधिक पौधारोपण होने से पर्यावरण का लाभ निश्चित होने का विश्वास व्यक्त किया जा रहा है. दरम्यान इसवर्ष पौधारोपण कार्यक्रम में सभी शालेय विद्यार्थियों का सहयोग उल्लेखनीय रहा.