रिसोड से लाखों का गुटखा जब्त

वाशिम.पुलिस विभाग की अवैद्य धंधों के विरोध में शुरू धड़क कार्रवाई में रिसोड से 1 लाख 64 हजार रुपयों का व मानोरा से लाखों रुपयों का गुटखा जब्त किया. रिसोड के विजयकुमार तापडिया (43) अपने स्वराज

वाशिम. पुलिस विभाग की अवैद्य धंधों के विरोध में शुरू धड़क कार्रवाई में रिसोड से 1 लाख 64 हजार रुपयों का व मानोरा से लाखों रुपयों का गुटखा जब्त किया. रिसोड के विजयकुमार तापडिया (43) अपने स्वराज गोली भंडार दूकान में महाराष्ट्र शासन द्वारा प्रतिबंधित किए अन्न पदार्थो का संग्रह, अलग अलग प्रकार का गुटखा विक्री करने की गोपनीय सूचना जिला पुलिस अधीक्षक मोक्षदा पाटिल को मिली थी. इसके आधार पर स्थानीय अपराध शाखा को कार्रवाई के निर्देश देने के बाद अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक शिवा ठाकरे ने अपने दल के साथ रिसोड में उपरोक्त स्थान पर छापा मार कार्रवाई कर शासन द्वारा प्रतिबंधित किया हुआ एक लाख 64 हजार 535 रुपयो का गुटखा जब्त किया है. अगली कार्रवाई के लिए यह गुटखा अन्न प्रशासन विभाग को भेज दिया है.

मानोरा में भी कार्रवाई
इसी प्रकार से मानोरा में स्थानीय अपराध शाखा ने छापा मारकर प्रतिबंधित गुटखा जब्त किया़ मानोरा शहर के अपना स्वीट मार्ट, संगम स्वीट मार्ट, दातार कन्हेक्शनरी, व्यंकटेशन पान बहार आदि चार दूकानों पर यह कार्रवाई की गई़ यहा पर जब्त किए गुटखा का मूल्य निश्चित रूप से प्राप्त नहीं हो सका लेकिन लाखों रुपयों का होने का अनुमान लगाया जा रहा है. जिला पुलिस अधीक्षक मोक्षदा पाटिल के मार्गदर्शन में शासन ने प्रतिबंधित किए गुटखा विरोध में जिले भर मुहिम शुरू की गई है.