corona

Loading

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में कम अधिक वृध्दि हो रही है़  जिले में मंगलवार 1 दिसंबर की देर शाम प्रशासन से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 18 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि तथा 11 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. संक्रमित मरीजों में वाशिम के विनायक नगर, शुक्रवार पेठ, तोंडगांव, मालेगांव, मंगरूलपीर, कारंजा लाड के निवासियों का समावेश है़  अब जिले में कोरोना वायरस पाजिटिव मरीजों की संख्या 6,184 तक पहुंच गई है. 

11 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 11 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. अब तक जिले में 5,794 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है़ 

242 मरीजों पर उपचार शुरू

जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 6,184 तक पहुंच गई है. जिसमें से 5,794 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 147 मरीजों की मौत हो गई है. जिसमें बाहर जिले में मौत हुए मृतकों का भी समावेश है़  इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 242 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों पर उपचार शुरू है़  कोरोना वायरस का खतरा अभी टला नही है़  जिससे नागरिकों ने सतर्क रहने का आहवान प्रशासन ने किया है.