In the midst of a fight with Corona, the threat of another Chinese virus
Representative Picture

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या व कोरोना वायरस से मौत होने की संख्या में वृध्दि हो रही है. सोमवार 26 अक्टूबर की देर शाम प्रशासन से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 24 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि तथा कोरोना वायरस से 3 मरीजों की मौत हो गई है. संक्रमित मरीजों में वाशिम शहर के रेनॉल्ड हॉस्पिटल, आनंदवाडी, शुक्रवार पेठ, ड्रिमलैंड सिटी, चंडिकावेस, तिरूपति सिटी, आययुडीपी, ईश्वरी कालोनी, शेलगांव, अडोली, रिसोड शहर के कोपरेशवर चौक परिसर, बी.एम. स्कूल परिसर, हिवरा पेन, वाकद, मंगरुलपीर तहसील के गणेशपुर, चकवा, मानोरा तहसील के फुलउमरी, उमरी बु. के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 5,612 तक पहुंच गई है.

3 मरीजों की मौत

इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से 3 मरीजों की मौत हो गई है. इन तीनों मरीजों की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है. सोमवार को 3 मौत का पोर्टल पर दर्ज किया गया है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 134 मरीजों की मौत हो गई है. 

36 मरीजों को डिस्चार्ज 

जिले के विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर 36 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है़  अब तक जिले में उपचार के बाद ठीक होने पर 4,945 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

532 मरीजों पर उपचार शुरू

जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 5,612 तक पहुंच गई है. जिसमें से 4,945 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक 134 मरीजों की मौत हो गई है, जिसमें एक मरीज की अन्य कारण से मौत हो गई है व बाहर जिले में मौत हुए मृतकों का समावेश है़  इसी प्रकार से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 532 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है.