मलकापुर. शहर में जलापुर्ती विगत साप्ताह से बाधित हुई हैं, जिस कारण नागरिकों के हाल बेहाल हो रहे हैं. ऐसी स्थिति में 23 जून को लगभग 20 मिनट जोरदार बारिश गिरने से अब यहीं बारिश आधार बन गयी है. मलकापुर शहर के लिए धोपेश्वर से पूर्णामायी के पात्र से पानी लिया जाता हैं. विगत सप्ताह में मलकापुर में अच्छी बारिश हुई. जिस कारण पूर्णा नदी पात्र में अच्छे प्रमान में पानी जमा हुआ है. उक्त पानी मटमैला होने से वही पानी मलकापुर में आया.

    जिस कारण विगत एक सप्ताह से जलापूर्ति योजना जल शुध्दीकरण केंद्र में दिक्कते होने से शहर की जलापूर्ति बाधित हुई. जिससे पिछले 10 दिनों बाद जलापूर्ति होने से जनता के हालबेहाल हो रहे हैं. मलकापुर में 23 जून को 20 मिनट अच्छी बारिश होने से अब यही बारिश आधार बनी हैं. शहर के कई परिसर में पानी के लिए कोई दूसरी व्यवस्था नहीं है. दूसरी ओर निजी पानी के दाम बडे पैमाने पर बढ़ गए हैं.

    ऐसी परिस्थिति में पीने के लिए नहीं तो कम से कम इस्तेमाल के लिए बरसात के पानी को जमा करते शहर के नागरिक नजर आए. इस दौरान मटमैले पानी के कारण जलशुध्दीकरण करने में दिक्कतें आ रही हैं. जिससे उस पर पालिका प्रशासन ने युध्द स्तर पर उपाययोजना करना आवश्यक हैं, वैसा होते नजर नहीं आ रहा हैं. जिस कारण 10 से 11 दिनों तक जलापूर्ति नहीं हो रही हैं, पालिका प्रशासन ने तुरंत उपाययोजना करने की जरूरत हैं. यह मांग नागरिकों व्दारा की ओर से की जा रही है.