जेपी नड्डा (Photo Credits-ANI Twitter)
जेपी नड्डा (Photo Credits-ANI Twitter)

    कोलकाता: भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा (BJP president JP Nadda) ने बुधवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) में राजनीतिक हिंसा से लोकतंत्र और लोगों की जान बचाने की सांकेतिक शपथ ली (Took a Symbolic Oath to Save Democracy and People’s Lives From Political Violence)। राजधानी के सेंट्रल पार्क स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा (Statue of Mahatma Gandhi Located in the Central Park of the Capital)  पर पार्टी की ओर से आयोजित एक धरने में मंगलवार को शामिल होने के बाद नड्डा ने कहा कि पूरे देश को पता होना चाहिए कि चुनावी नतीजों के बाद राज्य में किस प्रकार की हिंसा हो रही है।

    पार्टी कार्यालय (Party Office) में आयोजित एक कार्यक्रम में नड्डा ने कहा, ‘‘मैं उत्तरी चौबीस परगना जिले का दौरा करूंगा और इस हिंसा के शिकार लोगों के दर्द साझा करूंगा…हम पूरे देश को इस बारे में बताना चाहते हैं।” भाजपा (BJP) ने दावा किया है कि विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में जीत के बाद तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ( Trinamool Congress Workers)  ने कम से कम छह भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों की हत्या कर दी है। इनमें एक महिला भी शामिल है।

    उन्होंने कहा, ‘‘हम बंगाल के लोगों की सेवा करते रहेंगे और उनके सपनों को साकार करने में मदद करते रहेंगे। हम इस राजनीतिक हिंसा की कड़ी को तोड़कर ही रहेंगे।”