450 km traveled by helicopter to eat burger, spent 2 lakh rupees, know who is this…

मास्को: कोई अपने पसंदीदा स्नैक (Snack) खाने के लिए किस हद तक जा सकता है? क्या आप सोच सकते हैं की महज़ एक बर्गर (Burger) खाने की इच्छा होने पर 49 पाउंड के बर्गर के लिए कोई 2000 पाउंड यानि की करीब 2 लाख रुपए खर्च करेगा? तो जवाब शायद नहीं होगा। लेकिन रूस (Russia) के एक व्यापारी (Businessman) ने अपने फेवरेट बर्गर खाने की क्रेविंग होने पर पहले तो एक हेलीकॉप्टर (Helicopter) बुक किया उसके बाद उस हेलीकॉप्टर में 450 किलोमीटर से ज़्यादा का सफर तय किया और बर्गर खाया।  
 
रिपोर्ट्स के अनुसार, रूस (Russia) के विक्टर मार्टिनोव (Viktor Martynov) अपनी गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टियां मानाने के लिए क्रीमिया (Crimea) के अलुस्था (Alushta) में थे जहां उन्हें मैकडोनाल्ड (McDonalds) का बिग मैक बर्गेर खाने की इच्छा हुई। विक्टर ने फ़ौरन अपने फ़ोन में नज़दीकी आउटलेट सर्च करना शुरू किया लेकिन उन्हें आसपास कोई भी मैकडोनाल्ड का आउटलेट नहीं मिला। कुछ और देर सर्च करने के बाद विक्टर को पता चला की जहां वे ठहरे थे उस जगह से करीब 450 किलोमीटर दूर एक मैकडोनाल्ड आउटलेट मौजूद है।  
 
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आउटलेट लोकेट करने के बाद विक्टर ने वहां तक पहुंचने के बारे में सोचना शुरू किया, तो आइडिया आया कि वे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हेलीकॉपटर में ये सफर तय कर सकते हैं। विक्टर ने फ़ौरन ही एक हेलीकॉपटर बुक किया और बर्गर खाने निकल पड़े।
 
बताया जा रहा है कि विक्टर ने इस हेलीकॉपटर राइड के लिए करीब 2000 पाउंड चुकाए जो करीब 2 लाख रुपए हैं। वहीं उनके बर्गर का बिल करीब 49 पाउंड हुआ जो करीब 4900 रुपए है। दरअसल, विक्टर के लिए कोई बड़ी रकम नहीं थी। विक्टर रूस के करोड़पति व्यापारियों में से एक हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार उनका नौका व्यवस्या कंपनी के सीईओ हैं।