Pic Credit: Benno Neumair
Pic Credit: Benno Neumair

    Loading

    -सीमा वर्मा 

    इटली: माता-पिता (Mother-Father) अपने बच्चों को पालने में कोई कसर नहीं छोड़ते। वह उनकी हर जिद्द को पूरा करते है लेकिन जब बच्चे माता पिता की बात नहीं मानते तो वह उन्हें समझाते है उन्हें मानते है, लेकिन जब बच्चे बड़े हो जाते है तो अपने माता पिता को बिलकुल नहीं समझते उनसे लड़ते रहते हैं। लेकिन शायद ही कोई अपने मां और पिता को मौत के घाट उतारता होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिसे जानकार आपके होश उड़ जाएंगे। एक बेटे ने अपने माता पिता को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकी पिता ने उसे कुत्ते (Dog) को बाहर घुमाने की बात की कही थी। बेटे ने इस बात पर इंकार कर दिया तो उनके बीच इस मामूली सी बात बहस (Argument) शुरू होगी। बेटे को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपने माता पिता को मार कर एडिजे नदी (ADJ River) में फेंक दिया।  

    यह घटना इटली (Italy)के साउथ टायरोल में अपने माता पिता के साथ रहने वाले 30 वर्षीय बेनो (Benno Neumair) में वह पेशे से बॉडीबिल्डर (Bodybuilder) है। बेनो ने यह सब बात पुलिस को बताते हुए कहा कि मेरे पिता और मेरे बीच फैमिली डॉग को घुमाने की बात को लेकर बहस हो गई और फिर मैं पिता से  गुस्सा होकर अपने रूम में जाकर सोने लगा। लेकिन मेरे पिता ने मेरे रूम में आकर मुझे  बोलना शुरू कर दिया कि, तू नाकारा है किसी काम का नहीं है अपनी जिंदगी में भी अफसल है। ये सब बातें सुन कर भी मैं सोने की कोशिश कर रहा था। मुझे बस कुछ देर की शांति चाहिए थी, लेकिन वह इस बात को नहीं समझ रहे थे। मुझे लगातार जगाने की कोशिश करने लगे। 

    वो इतनी बाते सुनाने लगे की मैं उनकी बाते सुनकर परेशान हो गया और जब वह पीछे आने लगे तो गुस्से में मैं हॉल में गया। वहां एक ट्रे रखी थी, जिसमें रस्सी थी। मैंने उस रस्सी से अपने पिता को बांधने लगा तो वह गिर पड़े, उनके गिरने के बाद मैंने उनके गले में रस्सी डालकर उनका गाला गोट दिया।  

    बोनो ने पुलिस को बताया की जब मैं पिता को मार रहा था तभी मां आ गई और मुझे पापा को मारते देख लिया। जिसके बाद वह चौक गई। मां की इन सबमें कोई गलती नहीं थी, लेकिन जब मां ने मुझे ये सब करते देखा तो मुझे कुछ नहीं सुझा और मैंने बिना कुछ कहे उनसे उनके गले में रस्सी डाल कर उनका भी गला गोट दिया। जिसके बाद माता पिता की लाश को एडिजे नदी में फेक दिया। पुलिस ने बेनो की माँ की बॉडी को ढूढ़कर नदी से निकाल लिया है लेकिन पिता की लाश अभी भी लापता है।