A child was feeding the giraffe leaves, it picked him up in the air for several feet, forced to be landed, watch VIDEO

    नई दिल्ली: चिड़ियाघर (Zoo) में अक्सर बच्चे (Children) जानवरों (Animals) को देख खुश होते हैं। कभी-कभी कुछ बच्चे इन जानवरों को अपने हाथों से खिलाने की इच्छा भी करते हैं। लेकिन अपने हाथों से जानवरों को खिलाना कभी-कभी गलत भी साबित हो सकता है और ऐसा ही कुछ एक ज़ू में उस वक्त हुआ जब एक छोटा बच्चा अपने माता-पिता के साथ एक ज़ू में जिराफ (Giraffe) को पत्ते खिलाने उसके नज़दीक जा पहुंचा। जिस वक्त ये बच्चा जिराफ को अपने हाथों से पत्ते खिला रहा था तभी अचानक जिराफ ने इस बच्चे को ऊपर उठा लिया। इसके बाद जो कुछ हुआ वे कैमरे में कैद हो गया और अब इसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है। 

    सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बच्चा अपने माता-पिता के साथ ज़ू के एक जिराफ के बाड़े के बिकुल करीब मौजूद है और वे इस जिराफ को अपने हाथों से कुछ पत्ते खिला रहा है। बच्चे के हाथ में पत्तों की टहनी है तभी अचानक जिराफ पत्तों को मुह में भरता है लेकिन बच्चा अपने हाथों से उस टहनी को नहीं छोड़ता। इसके बाद जिराफ बच्चे को हवा में उठा लेता है। बच्चे के माता-पिता फ़ौरन दौड़कर बच्चे को पकड़ लेते हैं और उसे निचे उतार लेते हैं। 

    बताया जा रहा है कि, इस घटना में बच्चे को किसी भी तरह कि चोट नहीं आई। क्यूंकि, वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे की माता, बच्चे को निचे उतारते ही ज़ोर-ज़ोर से हसने लगती है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर शेयर होते ही लोगों ने इस पर अपने मज़ेदार रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं और लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।