Death toll in train accident in Pakistan rises to 62, Opposition demands full investigation of Imran Khan government
Image: Twitter

    इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) में सोमवार सुबह 3 बजकर 45 मिनट के आसपास एक बड़ा रेल हादसा (Train Accident) हो गया है। पाकिस्तान के सिंध के डहारकी इलाके में दो ट्रेनें के बीच ज़बरदस्त टक्कर हुई है। पाकिस्तान मीडिया के अनुसार, इस हादसे में अब तक 30 से ज्यादा लोगों की मौत (Death) हो गई है और 50 से अधिक लोग घायल (Injured) होने की खबर है।

    रिपोर्ट्स के अनुसार, सुबह मिल्लत एक्सप्रेस और सर सैय्यद एक्सप्रेस ट्रेनों के बीच ज़बरदस्त टक्कर हुई। हालांकि मौके पर रेस्क्यू टीमें पहुंच चुकी हैं और बोगियों में फंसे हुए लोगों को निकालने का काम किया जा रहा है। ये हादसा घोटकी के पास रेती और दाहरकी रेलवे स्टेशनों के बीच हुआ है। 

    पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिल्लत एक्सप्रेस ट्रेन की बोगियां अनियंत्रित होकर दूसरी ट्रैक पर जा गिरीं और सामने से आ रही सर सैयद एक्सप्रेस उससे टकरा गई जिसके बाद सर सैयद एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन समेत चार बोगियों ट्रैक से उतर गईं।

    बताया जा रहा है कि, मिल्लत एक्सप्रेस कराची से सरगोधा जा रही थी जबकि सर सैयद एक्सप्रेस रावलपिंडी से कराची जा रही थी। इस घटना में मिल्लत एक्सप्रेस की 8 बोगियां ट्रैक से उतर गई। 

    महाराष्ट्र में अनलॉक के बाद क्या अब लोकल ट्रेन भी आम जनता के लिए खोलनी चाहिए?

    View Results

    Loading ... Loading ...
    “]