A man reached the elephant enclosure to take selfie with his 2-year-old daughter, elephant attacks him, Watch Videos

    वाशिंगटन: जंगल (Jungle) के सबसे बड़े जानवर, हाथी (Elephant) जितने शांत होते हैं उतने ही गुस्से वाले भी होते हैं। ज़ू (Zoo) में अक्सर जानवरों (Animals) को देख लोग उत्तेजित हो जाते हैं जो अपनी जान को खतरे में डालने से कम नहीं है। इसका एक उद्धरण अमेरिका (America) के सैन डिएगो ज़ू (San Diego Zoo) में देखा गया जिसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर जम कर वायरल (Viral) हो रहा है। एक शख्स अपनी दो साल की बेटी को लेकर एक विशाल हाथी के बाड़े में पहुंच गया जिसके बाद उससे हाथी के गुस्से का कुछ इस कदर सामना करना पड़ा कि वे अपनी बच्ची को लेकर बाड़ा छोड़ भागने पर मजबूर हो गया और इस प्रयास में उसकी और उसकी बच्ची की जान बाल-बाल बच गई। 

    एक रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और उसे अब इस शख्स के हाथी के नज़दीक पहुंचने की जांच कर रही है।

    रिपोर्ट में कहा गया है कि, ये शख्स अपनी बेटी के साथ ज़ू आया था। जब ये अपनी बेटी को हाथी को दिखा रहा था उसी समय इसके मन में कुछ ख़ास तस्वीरें लेने का ख्याल आया और हाथी के बेहद नज़दीक होने के चक्कर में ये उसके बाड़े में अपनी बेटी को लेकर पहुंच गया और फोटो खिंचने लगा।

    सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, ये शख्स जिस वक्त कुछ सेल्फी ले रहा था उसी समय हाथी को गुस्सा आगया और वे इस शख्स पर अटैक करने के लिए दौड़ पड़ा। समय रहते ये शख्स अपनी बच्ची को लेकर वहां से भागने लगा जिसके बाद इसकी बाल-बाल जान बच गई। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इसको लेकर अपने कमेंट्स दे रहे हैं।