A sudden fire broke out in a mobile, kept in a man's bag, he narrowly escaped, see video

    Loading

    बीजिंग: चीन (China) से सामने आए एक वीडियो (Video) ने हर किसी को हैरान कर दिया है। इस वीडियो में मोबाइल (Mobile) फोन में आग लगने के बाद जो कुछ हुआ उसका वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स एक महिला के साथ चलते हुए जा रहा है और अचानक उसके बैग में आग लग जाती है। इस घटना में शख्स को मामूली चोटें भी आई हैं। दरअसल, इस शख्स के बैग में रखे मोबाइल फोन में अचानक आग लग गई जिसके बाद आग उसके हाथ तक पहुंच गई और इस वजह से उसे हल्की चोटें आई हैं।  

    एक रिपोर्ट के अनुसार, इस शख्स ने बताया है कि, उसने 2016 में मोबाइल फोन खरीदा था जो अब तक सही चल रहा था। लेकिन अचानक उसमें आग लग गई। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, मोबाइल में लगी आग काफी खतरनाक थी और समय रहते इस शख्स ने बैग को अपने कंधे से उतार कर ज़मीन पर फेंक दिया जिससे ये शख्स किसी भी गंभीर चोट आने से बच गया। 

    साउथ चीन मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, शख्स ने बताया है कि, हालांकि उसके फोन की बैटरी में कुछ दिनों से दिक्कत आ रही थी लेकिन जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त फोन को चार्ज नहीं किया जा रहा था।