A woman went swimming and went missing was found in a gutter of US 20 days later...
Image: Twitter/@Delray Beach Fire Rescue

    Loading

    वाशिंगटन: अमेरिका (America) के फ्लोरिडा (Florida) में रहनेवाली एक 43 वर्षीया महिला (Woman) 20 दिनों तक सीवेज में घूमती रही। महिला को नग्न (Naked) हालत में दमकल विभाग (Fire Brigade) ने रेस्क्यू (Rescue) कर अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

    एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने दमकल विभाग के अधिकारियों को बताया कि, वे 3 मार्च की रोज़ स्विमिंग करने के लिए गई थी लेकिन कुछ दूर तक स्विमिंग करने के बाद उसे एक जगह कम पानी दिखाई दिया। महिला ने बताया है कि, वे जब कुछ दूर और गई तो उसे एक दरवाज़ा दिखाई दिया जिसे अंदर जाने के बाद वे गुम हो गई और कई कोशिशों के बावजूद भी उसे बहार आने का रास्ता नहीं मिला।

    रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को महिला को भटकते हुए एक जगह रौशनी दिखाई दी इसके बाद वे उसके जगह के करीब पहुंची। महिला को कई फ़ीट ऊपर एक शख्स जाता दिखाई दिया जिसके बाद उसने उसकी मदद करने के लिए ज़ोर से उस शख्स को आवाज़ दी।

    जब शख्स ने गटर के अंदर से आ रही आवाज़ को सुना तो उसने जांच कि और महिला को नग्न अवस्था में देखा। इस शख्स ने फ़ौरन दमकल विभाग को जानकारी दी। दमकल विभाग ने मौके पर पहुंच कर करीब 8 फ़ीट के सीवेज से इस महिला को रेस्क्यू किया। 

    रिपोर्ट में अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि, जांच में पता चला है कि महिला के गुमशुदा होने की रिपोर्ट 3 मार्च को दर्ज की गई थी, वे तब से ही लापता थी। महिला काफी कमज़ोर हो चुकी है इसलिए उसे अस्पताल शिफ्ट किया गया है।