Kiss ऐसी की कट गई जीभ, जिसे खा गई चिड़िया, एक चुम्मे ने बना दिया गूंगा

    स्कॉटलैंड की राजधानी (Edinburgh) में किसी बात को लेकर रह चल रहे एक शख्स की महिला से लड़ाई हो गई। महिला ने इस झगड़े के दौरान गुस्से से  शख्स को जोरदार Kiss करते हुए उसकी जीभ काट दी। जब शख्स ने जैसे ही मुंह जीभ का टुकड़ा जमीन पर थूका तो वहां मौजूद एक पक्षी उसे लेकर उड़ गया। इसके कारण शख्स की सर्जरी नहीं हो सकी और वह हमेशा के लिए गूंगा हो गया! इस मामले में बीते गुरुवार को फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने महिला को दोषी करार दिया है। बता दें कि यह मामला 2019 का है। 

    जानें पूरा मामला? 

    जानकारी के अनुसार, जेम्स मैकेंज़ी (James McKenzie) 1 अगस्त 2019 की शाम कहीं जाने के लिए निकले थे। अचानक राह चलते उनकी बहस (Bethaney Ryan) बेथनी रयान (27 वर्षीय) से हो गई। जल्द ही यह बहस जोरदार लड़ाई में बदल गयी। इस लड़ाई के दौरान बेथनी गुस्से में जेम्स पर झपटी और जबरन किस करते हुए जेम्स की जीभ को अपने दांतों से दबाकर काट डाला। जेम्स इससे पहले  कुछ समझ पाते उन्होंने मुंह से जीभ का टुकड़ा जमीन पर थूक दिया, जिसे पास ही मंडरा रहा एक सीगल (पक्षी) लेकर उड़ गया।

    जेम्स हमेशा के लिए हो गए गूंगे 

    बता दें कि, इस मामले की सुनवाई  Edinburgh Sheriff Court में चल रही थी। जेम्स की वकील सुजैन डिक्सन ने कोर्ट को बताया कि विवाद के बाद जब जेम्स आरोपी की तरफ बढ़े तो उसने पहले जेम्स को धक्का दिया और फिर उन्हें किस करने लगी। इस दौरान उसने जेम्स की जीभ को अपने दातों से काट डाला।

    महिला दोषी करार 

    कोर्ट में सुनाई के दौरान सुजैन ने कहा कि बेथनी की इस हरकत से जेम्स हमेशा के लिए गूंगे हो गए हैं, वे अब कभी बोल नहीं सकेंगे। जेम्स खून से लथपथ थे फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों की कोशिश के बाद भी सर्जरी नहीं की जा सकी क्योंकि जीभ का वह कटा हुआ टुकड़ा उनके पास नहीं था। कोर्ट ने दलीले सुनने के बाद बेथनी रेयान को जेम्स को धक्का देने, जबरन किस करने और उनकी जीभ काटने का दोषी करार दिया है।