Burglar prays and waits for police come and arrest him after his head gets stuck in railings, watch

    मुंबई: चोरी के अजीबोगरीब तरीके और किस्से अक्सर सुनने और देखने को मिलते हैं। कई बार चोर पुलिस द्वारा गिरफ्तार (Arrest) किए जाने से बचने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं। लेकिन हाल ही में मेक्सिको (Mexico) में एक ऐसे मामला सामने आया जिससे देख कर  हैरान है। यहां पुलिस (Police) से बच कर भागने वाला चोर (Thief) खुद पुलिस के आने का घंटों तक इंतज़ार करता रहा और अपनी गिरफ्तारी की शायद प्रार्तना भी करता रहा। यह इसलिए क्यूंकि जो चोर चोरी करने के लिए पहुंचा था वे खुद ही कुछ इस तरह से फंस गया कि वे न तो भाग सकता था और ना ही अपने आपको बहार निकाल सकता था। इस घटना का वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर अब जम कर खूब वायरल हो रहा है। 

    दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि,  ये चोर असल में एक ग्रिल में इस तरह से फंस गया जिससे उसकी जान पर बन आई। 

    Video: Daily Mail 

    दरअसल, डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, चोरी करने के इरादे से एक चोर एक घर के अंदर एक ग्रिल के ज़रिए घुस रहा था। लेकिन अंदर जाते वक्त उसका सिर ही ग्रिल में फंस गया। चोर थोड़ी बहुत देर नहीं बल्कि पूरे 2 घंटों तक ग्रिल में ही फंसा रहा। 

    इसके बाद आसपास के रहने वाले लोगों ने उसे ग्रिल से निकालने का लगातार प्रयास किया लेकिन वे उसे निकालने में फेल हो गए। हार कर इसकी जानकारी लोकल पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चोर को कड़ी मशक्कत के बाद पहले ग्रिल को काटा और फिर उसे बाहर निकाला।रिपोर्ट में कहा गया है कि, चोर का एक हाथ और उसका सिर ग्रिल में बुरी तरह से फंसा हुआ था। उसकी पूरी बॉडी ग्रिल से नीचे लटकी हुई थी।पुलिस ने इसके बाद इस चोर को गिरफ्तार कर लिया।