Businesswoman claims: UK PM Boris Johnson was in an affair with her for four years, had sexual relations when wife was away from home

    लंदन: ब्रिटेन (Britain) के प्रधानमंत्री (Prime Minister) बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) मुश्किल में घिरते नज़ार आ रहे हैं। एक अमेरिकन बिजनेसवुमेन (American Bussinesswoman) ने दावा किया है कि वे ब्रिटेन के वर्तमान प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) के साथ चार सालों तक रिलेशनशिप (Relationship) में थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जेनिफर आरक्यूरी (Jennifer Arcuri) नाम की महिला ने कहा है कि, वे बोरिस जॉनसन के घर गई थी और इस बीच कई बार दोनों के बीच सेक्शुअल संबंध भी बने थे। 

    इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जेनिफर नेबातचीत में कहा कि, वे बोरिस के फैमिली होम में उस दौरान गई थीं जब बोरिस जॉनसन की पत्नी घर से बाहर गई हुई थीं और उनके वापस घर पहुंचने से करीब मिनट पहले ही जॉनसन ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। जेनिफर ने बात करते हुए कहा कि, उनकी जॉनसन से पहली बार मुलाकात साल 2011 में हुई थी और वे तब एक बिजनेस स्टूडेंट थीं और बोरिस जॉनसन एक इंवेट में पहुंचे थे। वहीं दोनों की बातचीत पहली बार हुई थी। जेनिफर को बोरिस का इंटेलेक्चुएल अंदाज काफी पसंद आया था। इसके बाद अगले साल यानी कि 2012 में दोनों का रिलेशनशिप शुरू हुआ था और ये चार सालों तक चला। जेनिफर ने बताया कि, बोरिस ने उनसे एक बार कहा था कि, वे पहली अमेरिकन थीं जिसके प्रति वे अट्रैक्ट हुए थे। 

    हालांकि जिस वक्त ये रिलेशनशिप शुरू हुआ था उस दौरान बोरिस जॉनसन लंदन के मेयर हुआ करते थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि, जॉनसन ने अपने आइलंगटन में 3.5 मिलियन पाउंड्स के घर में जेनिफर को इंवाइट किया था। जेनिफर ने कहा है कि, संबंध बनाने से पहले दोनों ने कुछ समय तक पहले शेक्सपियर की मैकबेथ उपन्यास पढ़ा था। जेनिफर ने कहा, बोरिस के घर में शारीरिक संबंध बनाने के बाद वे काफी असहज भी महसूस कर रही थीं। 

    जेनिफर ने बताया कि, जब वे बोरिस के घर गईं थीं तब उन्होंने उनके किचन में एक सेल्फी भी ली थी। उन्होंने कहा कि, दरअसल जब वे बोरिस के घर पहुंचीं थीं जब वे चीज पास्ता बना रहे थे लेकिन उनके घर में चीज़ ख़त्म हो गया था। इसके बाद वे चीज़ लेने बहार चले गए और इस बीच जेनिफर घर में अकेले थीं तब उन्होंने किचन में फोटो खींची थी।