Imran Khan's warning to the people of the country, said- if the rules are violated, the fourth wave of corona may come in Pakistan

    इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Prime Minister Imran Khan) ने चेताया कि, अगर घातक बीमारी कोविड-19 (Covid-19) को फैलने से रोकने के लिए लोगों ने नियमों का उल्लंघन किया तो पाकिस्तान में कोरोना वायरस की चौथी लहर आ सकती है। देश में इस महामारी से 22,000 से अधिक लोगों की जान चली गई है। इस सप्ताह कोविड​​-19 के नए मामलों की संख्या में अधिक वृद्धि होने के मद्देनजर खान ने लोगों के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया।

    प्रधानमंत्री ने कहा कि कोविड​​-19 का डेल्टा स्वरूप पाकिस्तान में अस्पताल में मरीजों के भर्ती होने और मौतों की दर को बढ़ा सकता है। उन्होंने इसके लिए अफगानिस्तान और इंडोनेशिया का उदाहरण दिया जो वायरस के डेल्टा स्वरूप के कारण परेशान हैं।

    खान ने लोगों से प्रशासन के साथ अपना सहयोग जारी रखने और सभी जगहों पर मास्क पहनने की अपील की। उन्होंने लोगों से जल्द से जल्द टीका लगवाने की अपील की। पाकिस्तान ने पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 1,683 नए मामले सामने आए। देश में संक्रमण के कुल 9,67,633 मामले हो गए हैं।