DNA test revealed man has 30 siblings, father was a sperm donor

    नई दिल्ली: बचपन से अब तक जिस शख्स को लगतार लगता रहा कि वे परिवार (Family) में अकेली संतान (Only Child) है, वे उस वक्त हैरान रह गया जब उसी पता चला कि उसके एक या दो नहीं बल्कि करीब 30 भाई-बहन (Siblings) और हैं। दरअसल, इस शख्स को हैरान करने वाली जानकारी उस वक्त मिली जब उसने अपने DNA टेस्ट (DNA Test) करवाया। एक रिपोर्ट के अनुसार, एन्डी नबिल (Andy Nabil) नाम के इस शख्स ने खुद की फैमिली हिस्ट्री जानने के लिए हाल ही में ऐन्सेस्ट्री DNA टेस्ट कराया जिसके बाद ये खुलासा हुआ कि उसके 30 सौतेले भाई-बहन हैं। 

    रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो शेयरिंग ऐप (Video Sharing App) टिकटॉक (TikTok) पर चल रहे एक ट्रेंड के तहत लोग अपनी DNA टेस्ट के बारे में जानकारियां शेयर कर रहे हैं। कई लोगों ने DNA टेस्ट के ज़रिए अपनी फैमली हिस्ट्री के बारे में नई जानकारी मिलने की बात कही थी लेकिन इसी दौरान एन्डी नबिल की एंट्री हुई जिसने इस ट्रेंडिंग टॉपिक को और भी दिलचस्प बना दिया। एन्डी ने जब अपना एक वीडियो शेयर किया तो हर कोई हैरान रह गया। 

    एन्डी ने खुलासा किया कि उन्होंने हाल ही में टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट से उन्हें काफी हैरानी हुई। एन्डी ने बताया कि रिपोर्ट में उन्हें ऐसे व्यक्ति का नाम दिखा जो उनके पिता नहीं थे। लेकिन जब एन्डी ने इसकी तहकीकात की तो पता चला कि उनके पिता असल में एक स्पर्म डोनर थे। 

    इसके बाद एन्डी ने अपने स्पर्म डोनर पिता की तलाश शुरू की तो पता चला कि, स्पर्म डोनर पिता ने एन्डी के 15 सौतेले-भाई बहनों के साथ पिता ने मैक्सिको में एक पार्टी की थी। एन्डी ने बताया कि बचपन से वे हमेशा समझते थे कि वे अपने परिवार की इकलौती संतान हैं। लेकिन अब उन्हें पता चला है कि उनके करीब 30 भाई-बहन हैं जिससे जानकार वे खुद हैरान हैं।