लोगों से भरा था खचाखच स्टेडियम, लेडी डांसर ने सबके सामने बदल ली ड्रेस, देखें Video

    Loading

    Female Dancer Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है, जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो की खास बात ये है कि लोगों से खचाखच भरे हॉल में महिला डांसर ने ड्रेस चेंज कर ली और देखने वालों को पता तक नहीं चला। 

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, लोगों के सामने मेल और फीमेल डांसर (Female Dancer) परफॉर्म करने जा रहे हैं। तभी लड़की वहां नीले रंग की ड्रेस पहने पहुंचती है, उसने गलती से गलत ड्रेस पहन ली है। दोनों परफॉमेंस करना शुरू करते हैं, देखते ही देखते लड़की ड्रेस बदल देती है। लोगों को पता तक नहीं चलता, यह देखकर सब हैरान हो जाते हैं। पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजने लगता है।

    बता दें कि, इस वीडियो को shirishkunder ने ट्विटर पर शेयर किया। उन्हें खुद इस बात की हैरानी थी कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। लेडी डांसर का ये अंदाज लोगों को बेहद भा रहा है। हो भी क्यों ना, इतने लोगों के सामने इस तरह से पलक झपकते ही ड्रेस बदल लेना कोई आम बात नहीं। लोग लेडी डांसर की ट्रिक को जानने में लगे हैं। वीडियो पर यूजर्स के मजेदार कमेंट्स जारी है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shirish Kunder (@shirishkunder)