Pakistani Leaders Slap to Pakistani MP

    Loading

    इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की नेता डॉक्टर फिरदौस आशिक अवान ने एक लाइव टीवी शो के दौरान एक पाकिस्तानी सांसद को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं, फिरदौस ने गाली-गलौज भी की। पीड़ित सांसद पीड़‍ित सांसद बिलावल भु्ट्टो की पार्टी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के कादिर मंडोखेल बताए जा रहे हैं।

    उल्लेखनीय है कि फिरदौस पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की करीबी नेता है। वह इमरान खान की विशेष सहायक रह चुकी हैं और फिलहाल वह पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत के सीएम की विशेष सहायक हैं। फिरदौस जब इमरान की विशेष सहायक थी तब उन पर सरकारी खजाने के दुरुपयोग, राजनीतिक नियुक्तियां करने के आरोप लगे थे। साथ ही उन पर सरकारी विज्ञापनों के बजट में से 10 फीसदी कमीशन लेने का भी आरोप लगा था।

    फिरदौस की हरकते कैमरे में कैद हो गई हैं और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग इस वीडियो को तेजी से शेयर भी कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि फिरदौस शो के दौरान अचानक  पीपीपी सांसद पर भड़क गई और नेता की कॉलर पकड़ ली। इसके बाद उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। फिरदौस यही नहीं रुकी उन्होंने पीपीपी नेताओं के साथ गाली-गलौज भी की। मामले को तूल पकड़ता देख क्रू के सदस्यों को आना पड़ा और दोनों नेताओं को वहां से अलग करना पड़ा। बताया जा रहा है कि यह घटना पत्रकार जावेद चौधरी के एक्‍सप्रेस टीवी पर एक शो की रेकॉर्डिंग के दौरान हुई।

    आत्‍मरक्षा में थप्‍पड़ मारा

    इस घटना पर फिरदौस आशिक अवान ने एक बयान जारी किया और अपनी सफाई दी। उन्होंने कहा कि पीपीपी सांसद कादिर मंडोखेल ने उनके और उनके पिता के खिलाफ गाली दी और धमकी दी। फिरदौस ने कहा कि उन्‍होंने आत्‍मरक्षा में पीपीपी सांसद को थप्‍पड़ मारा। कादिर मंडोखेल ने उन्‍हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया। उन्‍होंने कहा कि वह कादिर मंडोखेल के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराएंगी।

    फिरदौस ने आगे कहा, इस घटना के पूरे वीडियो को जारी किया जाए ताकि लोगों को पता चल सके कि मुझे ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया। मेरी सियासी साख और इज्‍जत शो के दौरान दांव पर लग गई। मैं इस पूरे मामले में अपने वकीलों से बात कर रही हूं।