Former Israeli space security chief claims - Aliens are living on Earth and Mars, Trump also knows

मुंबई: इज़राइल (Israel) के पूर्व स्पेस सिक्योरिटी प्रोग्राम चीफ (Former Space Security Program Chief) ने हैम इशेद (Haim Eshed) ने बेहद चौका देने वाले दावे किए हैं। इज़राइल के अखबार येदिओत अहरोनोत को दिए अपने इंटरव्यू में इशेद ने एक इंटरव्यू में कहा है कि मंगल पर एलियंस और इसकी जानकारी अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को भी है। अमेरिका (America) और इज़राइल उनके साथ संपर्क में भी हैं।  

हैम इशेद के दावों पर यकीन करना मुश्किल है। एक प्रोफ़ेसर और अंतरिक्ष सुरक्षा प्रोग्राम की कमान करीब 30 सालों तक संभल चुके इशेद ने कहा है कि, एलियंस की मौजूदगी एक सचाई है और मंगल पर उनका एक बेस भी है।  हैम इशेद के दावों पर यकीन करना मुश्किल है। एक प्रोफ़ेसर और अंतरिक्ष सुरक्षा प्रोग्राम की कमान करीब 30 सालों तक संभल चुके इशेद ने कहा है कि, एलियंस की मौजूदगी एक सचाई है और मंगल पर उनका एक बेस भी है। 

हैम इशेद ने अपने इंटरव्यू में यह भी दावा किया है कि इज़राइल और अमेरिका एलियंस के सम्पर्क में हैं लेकिन एलियंस अभी अपनी मौजूदगी ज़ाहिर नहीं करना चाहते क्यूंकि 'मानवता' अभी इसके लिए तैयार नहीं है। हैम इशेद ने अपने इंटरव्यू में यह भी दावा किया है कि इज़राइल और अमेरिका एलियंस के सम्पर्क में हैं लेकिन एलियंस अभी अपनी मौजूदगी ज़ाहिर नहीं करना चाहते क्यूंकि ‘मानवता’ अभी इसके लिए तैयार नहीं है।

हैम इशेद के मुताबिक एक 'गैलेक्टिक फेडरेशन' बनाया गया है जो अमेरिका के साथ सीक्रेट समझौते के तहत मंगल ग्रह पर एक बेस चला रहा है। इशेद ने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एलियंस के बारे में खुलासा करने वाले थे लेकिन एलियंस ने उन्हें रोक दिया था।  हैम इशेद के मुताबिक एक ‘गैलेक्टिक फेडरेशन’ बनाया गया है जो अमेरिका के साथ सीक्रेट समझौते के तहत मंगल ग्रह पर एक बेस चला रहा है। इशेद ने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एलियंस के बारे में खुलासा करने वाले थे लेकिन एलियंस ने उन्हें रोक दिया था। 

हैम इशेद ने कहा कि पृथ्‍वी पर आनेवाले एलियंस और अमेरिका के बीच कुछ समझौते भी हुए हैं। उन्होंने कहा, एलियंस के साथ कुछ बार संपर्क ट्रंप के कार्यकाल के दौरान भी हुए हैं।  हैम इशेद ने कहा कि पृथ्‍वी पर आनेवाले एलियंस और अमेरिका के बीच कुछ समझौते भी हुए हैं। उन्होंने कहा, एलियंस के साथ कुछ बार संपर्क ट्रंप के कार्यकाल के दौरान भी हुए हैं।

हैम इशेद के इस इंटरव्यू को अंग्रेजी में इज़राइल के अखबार यरूशलम पोस्ट ने भी छापा है। इशेद ने दावा किया है कि ये एलियंस अमेरिकी एजेंटों के साथ मिलकर ब्रह्मांड के ताने-बाने को समझना चाहते हैं। हैम इशेद के इस इंटरव्यू को अंग्रेजी में इज़राइल के अखबार यरूशलम पोस्ट ने भी छापा है। इशेद ने दावा किया है कि ये एलियंस अमेरिकी एजेंटों के साथ मिलकर ब्रह्मांड के ताने-बाने को समझना चाहते हैं।

हैम इशेद ने कहा कि एलियन्‍स ने अपनी गतिविधियों को गुप्‍त रखने के लिए समझौता किया है हैम इशेद ने कहा कि एलियंस ने अपनी गतिविधियों को गुप्‍त रखने के लिए समझौता किया है।

हैम इशेद ने कहा कि वे आगे जरूर आए हैं लेकिन उन्‍हें इस बात की उम्मीद नहीं है कि उनके दावे को सत्‍य के रूप में स्‍वीकार किया जाएगा। हैम इशेद ने कहा कि वे आगे जरूर आए हैं लेकिन उन्‍हें इस बात की उम्मीद नहीं है कि उनके दावे को सत्‍य के रूप में स्‍वीकार किया जाएगा।