Woman raped on pretext of getting her a job and marriage in Maharashtra's Thane, accused arrested
Representative Image

    Loading

    लाहौर. पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत (Punjab) में एक जोड़े की शादी की पहली रात को पुलिस की वर्दी पहने चार लुटेरों ने पति के सामने ही 22 वर्षीय नवविवाहिता से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार (Gang Rape)किया। यह जानकारी पुलिस ने बृहस्पतिवार को दी। पुलिस ने दर्ज प्राथमिकी के हवाले से कहा कि घटना बुधवार को घटी जब दूल्हे मोहम्मद लतीफ की बारात लाहौर से करीब 350 किलोमीटर दूर मुल्तान में शुजा के मोचीपुरा स्थित उसके आवास पर दुल्हन के साथ पहुंची।

    पुलिस ने बताया कि बाद में पुलिस की वर्दी पहने चार लुटेरे घर में घुस गए और परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर दुल्हन के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘पुलिस की वर्दी पहने चार लुटेरे बुधवार तड़के घुस आए। उन्होंने परिवार को बंधक बना लिया और दंपती के कमरे में घुस गए जहां उन्होंने दुल्हन के साथ उसके पति के सामने सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने दंपती को प्रताड़ित भी किया।” लुटेरों ने दुल्हन से पांच तोला (58.3 ग्राम) सोना और 1,25,000 रुपये लूट लिए।

    पुलिस ने कहा कि बाद में दंपती को अस्पताल ले जाया गया और मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हुई। दुल्हन की हालत स्थिर बताई जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी खुर्रम अली शाह ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उन्हें न्याय का आश्वासन दिया। शाह ने कहा, ‘‘फोरेंसिक रिपोर्ट से जांच की दिशा तय करने में मदद मिलेगी।”

    उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या संदिग्ध कट्टर अपराधी थे या उन्होंने किसी निजी दुश्मनी के कारण इस परिवार को निशाना बनाया। पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार ने पुलिस अधिकारियों को दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने का निर्देश दिया है। (एजेंसी)