German woman who was jogging spotted an equipment looking like a hand grenade, called a police who found it to be a sex toy during investigation
Representative Image

    बर्लिन: जर्मनी (Germany) में एक महिला (Woman) उस वक्त चौंक गई जब उसे एक जंगल में हैंड ग्रेनेड (Hand Grenade) पड़ा दिखाई दिया। महिला ने फ़ौरन ही इसकी जानकारी पुलिस (Police) को दी तो पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई। लेकिन जब हैंड ग्रेनेड की जांच की गई तो पुलिस और महिला दोनों हैरान रह गए, जांच अधिकारियों को पता चला कि वे एक बम नहीं बल्कि एक सेक्स टॉय (Sex Toy) था। 

    विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना दक्षिणी जर्मनी स्थित बवेरियन शहर में हुई। दरअसल, एक महिला जॉगिंग कर रही थी और उसी समय उसे एक ट्रांसपेरेंट पॉलिथीन में ग्रेनेड बम जैसी दिखने वाली चीज पड़ी हुई दिखाई दी। बताया जा रहा है कि, बम जैसी दिखने वाली चीज़ को देख पहले तो महिला डर गई लेकिन बाद में उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाते ही पुलिस सक्रिय हो गई और मौके पर तुरंत पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी और लोगों की आवाजाही भी रोक दी। 

    जब पुलिस टीम ने पूरी सुरक्षा के साथ पॉलिथीन को चेक किया तो यह ग्रेनेड की शक्ल में सेक्स टॉय निकला। रिपोर्ट के अनुसार, घटनास्थल पर बम निरोधक दस्ता भी पहुंच चुका था। रिपोर्ट के मुताबिक, बम निरोधक दस्ते ने अपने बम सूट और रोबोट की मदद से उस पॉलिथीन को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया और इसके बाद उसकी जांच की गई। पॉलिथीन में हैंड ग्रेनेड की शक्ल में एक सेक्स टॉय निकला और इसके अलावा पॉलिथीन में कंडोम और लुब्रिकेंट्स भी मिले जिससे पुलिस भी समझ गई कि वे असल में बम नहीं था। रिपोर्ट में कहा गया है कि, कंडोम और लुब्रिकेंट्स को डिवाइस जैसे दिखने वाले डिब्बे में रखा गया था, इसलिए वो ग्रेनेड ही लगा था।