Bushra Bibi and Imran Khan

    नई दिल्ली: भारत सहित पूरी दुनिया में कोरोना (COVID-19) ने कहर बरपाया हुआ है। कोविड-19 अब भी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। इसी बीच शनिवार को खबर आयी कि पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Prime Minister Imran Khan) और उनकी पत्नी कोरोना से संक्रमित हैं। जबकि इमरान ने कोविड की एक डोज भी ली थी। वैसे इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी (Bushra Bibi) लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। बुशरा को लेकर लगातार खबरें सामने आती रहती हैं। 

    वहीं एक बार खबर आयी थी कि पाकिस्तान में गूगल पर बुशरा बीबी को सबसे अधिक सर्च किया जाता है। उनके लिए यह भी कहा गया कि वे देश के हेल्थ सिस्टम को सुधारने के लिए काम कर रही हैं। बुशरा को लेकर यह भी कहा जाता है कि उनके पास नेचुरल ताकतें हैं। इमरान की पत्नी के जिन्न पालने की खबरें भी सामने आयी हैं। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है इसके बारे में कोई नहीं जानता है। बुशरा बीबी को लेकर कई दावे होते रहते हैं जो पाकिस्तान मीडिया की सुर्खियां भी बनती हैं। यही कारण है कि वे पाकिस्तान में गूगल पर सबसे अधिक सर्च की जाती हैं। हालांकि यह वीडियो पुराना है।

    पाकिस्तान में गूगल पर सबसे अधिक सर्च की जाती हैं बुशरा बीबी, देखें वीडियो-

    उल्लेखनीय है कि इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी हमेशा बुर्के में रहती हैं। सिर्फ उनकी दो आंखे ही नजर आती हैं। साथ ही वे सार्वजनिक जीवन में बहुत कम ही नजर आती हैं। बुशरा इमरान खान की तीसरी पत्नी हैं। बुशरा की पहली शादी से बच्चे भी हैं।