Russia took a big decision regarding Britain, banning flights in Russian airspace
File

    Loading

    दुबई: संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) (यूएई) (UAE) ने रविवार को कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के मद्देनजर भारत (India) से आने वाली यात्री उड़ानों (Flights) का निलंबन 30 जून तक बढ़ा दिया। भारत में कोविड-19 (Covid-19) के मामलों में वृद्धि के बाद 25 अप्रैल को उड़ानों पर रोक लगायी गई थी।

    यूएई की वायुसेवा प्रदाता एमिरेट्स ने रविवार को अपनी वेबसाइट पर जारी संदेश में कहा कि, उसने भारत से आने वाली यात्री उड़ानों पर जारी रोक को 30 जून तक बढ़ा दिया है। इससे पहले 14 जून तक यात्री उड़ानों पर रोक की घोषणा की गई थी। 

    भारत में रविवार को कोविड-19 के एक दिन में 1,65,553 नए मामले आए जो 46 दिनों में संक्रमण के सबसे कम मामले हैं। इसके साथ ही देश में संक्रमण के मामलों की कुल संख्या 2,78,94,800 पर पहुंच गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, दैनिक संक्रमण दर गिरकर 8.02 प्रतिशत रह गई जो लगातार पांचवें दिन 10 प्रतिशत से कम है जबकि साप्ताहिक संक्रमण दर 9.36 प्रतिशत है। सुबह आठ बजे तक जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में बीमारी के कारण जान गंवाने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 3,25,972 हो गयी है।