Iranian woman did Basanti dance, Sholay's Veeru, Gabbar and Sambha are also present in the video, you will also remember the song 'Jab Tak Hai Jaan' watch video

    तेहरान: ईरान (Iran) में बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म (Film) शोले (Sholey) का क्रेज़ आज भी मौजूद है। ईरान से सामने आया एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है। इस वीडियो में एक ईरानी महिला शोले के गाने ‘जब तक है जान…’ पर डांस कर रही है तो दूसरी तरफ एक शख्स डांस फ्लोर के पास शोले के वीरू यानी धर्मेंद्र की तरह हाथों में रस्सियां बंधे खड़ा है। इस वीडियो को देख हर कोई सोशल मीडिया पर फिल्म शोले के उस सीन का ज़िक्र कर रहा है जिसमें फिल्म के एक्टर धर्मेंद्र को रस्सी से बांध दिया जाता है और बसंती यानि हेमा मालिनी को डांस करने के लिए कहा जाता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म के सीन की तरह ही ये वीडियो बनाया गया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 

    दरअसल वीडियो में, महिला शानदार अंदाज में डांस कर रही है और उसके डांस के ज़्यादातर स्टेप हेमा मालिनी के शोले वाले डांस से काफी मिलते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, वीरू रस्सी में बंधा हुआ है और गब्बर खड़े होकर डांस देख रहा है। इस वीडियो में गब्बर और सांभा का किरदार निभा रहे दो पुरुष भी खड़े दिखाई दे रहे हैं और उनके हाथों में नकली बंदूकें भी मौजूद हैं।

    इस वीडियो को ट्विटर पर अपलोड करने के बाद से ही ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है और ये वीडियो भारतीय यूजर्स तक भी पहुंच गया है जिसके बाद से ही इस वीडियो पर लोग मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं।