Joe Biden's Dog Major Bites Two Employees in White House in a Month

    Loading

    वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन (US President Joe Biden) के डॉग (Dog) ने व्हाइट हाउस (White House) में आतंक मचा दिया है। महज़ एक महीने के भीतर ही बाइडन के डॉग, मेजर (Major) ने अब तक दो लोगों को काट लिया है। मेजर ने इस बार नेशनल पार्क सर्विस (National Park Services) के कर्मचारी को काट लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, व्हाइट हाउस के साउथ लॉन में काम कर रहे इस कर्मचारी को बाइडन के जर्मन शेपर्ड ब्रीड के डॉग ने वॉक करते समय काट लिया। इससे पहले 8 मार्च को भी मेजर ने एक व्हाइट हाउस में एक सुरक्षा अधिकारी को काट लिया था। 

    रिपोर्ट्स के अनुसार, नेशनल पार्क सर्विस के कर्मचारी को मेजर के काटने के बाद फौरन इलाजे के लिए ले जाया गया जहां उसकी हालत स्थिर है। जो बाइडेन की पत्नी और यूएस की फर्स्ट लेडी जिल बाइडेन की प्रेस सचिव मिशेल रोसा ने एक बयान में कहा है कि, डॉग फिलहाल अपने आपको व्हाइट हाउस में एडजस्ट करने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि, मेजर जो बाइडन का लाडला है। यूएस के राष्ट्रपति बनने के बाद जो बाइडन और उनकी पत्नी जिल बाइडन के व्हाइट हाउस में आने के बांड मेजर को भी व्हाइट हाउस में लाया गया था। 

    वैसे बताया जा रहा है कि, जिस समय मेजर ने नेशनल पार्क सर्विस के कर्मचारी को काटा उस वक्त जो बाइडेन व्हाइट हाउस में मौजूद नहीं थे। वे अपनी पत्नी जिल के साथ वियतनाम वेट्रेंस मेमोरियल गए थे। बता दें कि, जो बाइडेन के दो पेट डॉग हैं जिन्हें वे ‘मेजर’ और ‘चैंप’ बुलाते हैं। चैंप जो बाइडन का साल 2008 से पेट डॉग है और 2018 में उन्होंने मेजर को अडॉप्ट किया था।  of the